Budh Rashi Parivartan: बुध की चाल बदलेगी इन 6 राशि वालों का हाल, चमकेगी किस्‍मत, होगी पैसों की झमाझम बारिश!
Advertisement

Budh Rashi Parivartan: बुध की चाल बदलेगी इन 6 राशि वालों का हाल, चमकेगी किस्‍मत, होगी पैसों की झमाझम बारिश!

Budh Rashi Parivartan 2022: बुध ग्रह शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. बुध का यह राशि परिवर्तन 6 राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. उन्‍हें सफलता भी मिलेगी और धन लाभ भी होगा. 

फाइल फोटो

Mercury Transit in Taurus 2022: धन, बुद्धि, व्‍यापार, वाणी के कारक ग्रह बुध 25 अप्रैल 2022 को राशि बदलकर वृषभ राशि में कर रहे हैं. बुध का यह राशि परिवर्तन कई राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ दिन लेकर आ रहा है. जो लोग लंबे समय से आर्थिक मामलों और करियर में समस्‍याएं झेल रहे थे, उनके दिन अब फिर जाएंगे. जानते हैं किन राशि वालों के लिए बुध का राशि परिवर्तन शुभ साबित होने वाला है. 

बुध राशि परिवर्तन चमकाएगा इन लोगों का भाग्‍य 

मेष राशि (Aries): मेष राशि वालों के लिए बुध का गोचर शुभ फल देगा. उन्‍हें धन लाभ होगा. अप्रत्‍याशित तरीकों से आय होगी. केवल वाणी की दम पर काम बना लेंगे. वकील, मीडिया, मार्केटिंग, शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए तो यह समय शानदार साबित होगा. शत्रुओं पर विजय मिलेगी. लवर्स के लिए भी समय अच्‍छा है. पार्टनर को समय दें. 

वृषभ (Taurus): नौकरी वालों को नौकरी के अच्छे अवसर मिलेंगे. करियर में तरक्‍की मिलेगी. नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. कारोबारियों को लाभ मिलेगा. नया घर बनाना चाहते हैं या घर में रिनोवेशन करना चाहते हैं तो यह समय अच्‍छा रहेगा. परिवार में खुशहाली रहेगी. पार्टनर का सहयोग मिलेगा. 

कर्क राशि (Cancer): कर्क राशि के जातकों को बुध का राशि परिवर्तन धन लाभ कराएगा. इच्‍छाएं पूरी करेगा. पदोन्‍नति-वेतन वृद्धि हो सकती है. निवेश करने के लिए भी अच्‍छा समय है. खासतौर पर व्‍यापारियों को तगड़ा फायदा होगा. वे यदि कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो यह समय अच्‍छा रहेगा. 

यह भी पढ़ें: Planet Transit April 2022: खलबली मचाएंगे अगले 8 दिन! 3 गोचर, शनिचरी अमवास्‍या पर सूर्य ग्रहण लाएंगे बड़ा बदलाव

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि के जातकों को बुध का राशि परिवर्तन नौकरी-व्‍यापार में सुनहरे मौके देगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के योग हैं. कारोबारियों का कारोबार फैल सकता है. बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं. फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. कुल मिलाकर यह समय शानदार देगा. 

कन्या (Virgo) : कन्‍या राशि वालों को उच्च अधिकारियों से तारीफ मिलेगी. आय बढ़ेगी, हालांकि खर्चे भी बढ़ेंगे. करियर में आपको नए अवसर भी मिलेंगे. परिवार के लोगों को प्‍यार और सम्‍मान दें, जीवन खुशियों से भर जाएगा. गुस्‍से पर काबू रखें. 

धनु (Sagittarius): धनु राशि वालों को नौकरी-व्‍यापार दोनों में फायदा होगा. सफलता भी मिलेगी और कमाई भी बढ़ेगी. बड़ा पद मिल सकता है. छात्रों को मेहनत ज्‍यादा करनी चाहिए. नया काम शुरू करने के लिए समय अच्‍छा है लेकिन उसे लेकर पूरी जांच-पड़ताल और तैयारी करके ही कदम उठाएं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news