Budh Margi 2023: बस कुछ घंटों में बुध ग्रह होंगे मार्गी, इन राशियों का सोने की तरह चमकेगा भाग्य
Advertisement

Budh Margi 2023: बस कुछ घंटों में बुध ग्रह होंगे मार्गी, इन राशियों का सोने की तरह चमकेगा भाग्य

Budh margi 2023 in Hindi:  बुध ग्रह को बुद्धि का प्रतीक बताया गया है. बस कुछ घंटों में बुध ग्रह ने मेष राशि में ही मार्गी होंगे. जिसका शुभ फल प्राप्त होंगे इन 4 राशियों पर दिखेंगे. 

 

बुध मार्गी होकर बदलेंगे इन राशियों की किस्मत

Mercury Transit Negative Impact on Zodiac Signs:  वैदिक शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं, शास्त्रों में बुध ग्रह को बुद्धि का प्रतीक बताया गया है. अगर कुंडली में बुध की स्थिति कमजोर हो तो जातक के जीवन में सेहत, संतुष्टि और बुद्धिमान व्यक्तिव की कमी होती है. बस कुछ घंटों में बुध ग्रह ने मेष राशि में ही मार्गी होंगे. जिसका शुभ फल प्राप्त होंगे इन 4 राशियों पर दिखेंगे. तो चलिए जानते हैं कि ये राशियां कौन सी हैं.

इन राशियों पर दिखेगा शुभ असर

मेष राशि - बस कुछ घंटों में बुध ग्रह मेष (Aries Zodiac) राशि में मार्गी होंगे. वे पहले से ही इसी राशि में विराजमान हैं और वे इसी राशि में मार्गी होंगे. आपके बिजनेस में विस्तार के लिए आप समाज के कुछ प्रभावशाली लोगों से मिलेंगे जो आगे आपके लिए शुभ रहेगा. अविवाहित लोगों के लिए शादी-विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. विद्यार्थी वर्ग के लोगों को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. 

वृषभ राशि - वृषभ राशि (Tauras Zodiac ) के जातकों के लिए बुध मार्गी होना अत्यंत शुभ रहने वाला है. आपको संपत्ति से जुड़े लाभ प्राप्त होंगे. मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा. ऑफिस में उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. 

कर्क राशि - कर्क राशि (Cancer Zodiac) के लोगों के लिए यह समय काफी सुखद रहने वाला है, परिवारजनों के साथ अच्छा समय बितेगा. बिजनेस में तगड़ा मुनाफा प्राप्त होगा. परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का योग बन सकता है. 

कन्या राशि  - कन्या राशि (Virgo Zodiac) के जातकों को मेष राशि में बुध का मार्गी होना शुभ परिणाम देगा, इस दौरान आप व्यापार में तरक्की करेंगे. साथ ही आपकी आय में वृद्धि होगी. परिवार जनों के साथ अच्छा समय बितेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news