Weekly Love Rashifal 1st to 7th April: किसे मिलेगा खोया हुआ प्यार, किसका रिलेशन होगा मजबूत, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल
Advertisement
trendingNow12181098

Weekly Love Rashifal 1st to 7th April: किसे मिलेगा खोया हुआ प्यार, किसका रिलेशन होगा मजबूत, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 1st to 7th April 2024: अप्रैल का पहला हफ्ता शुरू होने वाला है. इस सप्ताह किसका मन रहेगा रोमांटिक, तो वहीं किन राशि वालों को कैसे करना होगा, आने वाले सप्ताह को प्लान.

Weekly Love Rashifal 1st to 7th April: किसे मिलेगा खोया हुआ प्यार, किसका रिलेशन होगा मजबूत, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Saptahik Love Rashifal 1st to 7th April 2024: अप्रैल का पहला हफ्ता शुरू होने वाला है. इस सप्ताह किसका मन रहेगा रोमांटिक, तो वहीं किन राशि वालों को कैसे करना होगा, आने वाले सप्ताह को प्लान. आइए जानते हैं सभी राशि का साप्ताहिक लव राशिफल. 

 

1. मेष राशि
इस बार आपसी प्रेम बढ़ाने के लिए अधिक प्रयास करने पड़ सकते हैं. केयर को बढ़ाने के बजाय रिश्तों में स्पेस दें, नहीं तो यह चिंता रिशतों को खराब करेगी. परिवार के साथ ही पार्टनर को समय देना न भूलें. 

 

2. वृष राशि
वृष राशि वालों के बीच किसी न किसी बात पर अनबन की आशंका है. यदि पार्टनर कुछ कहें तो उनसे मनभेद करने के बजाय मतभेद कर मामलों को तुरंत समाप्त कर दें. पार्टनर के जन्मदिन को अच्छे से सेलिब्रेट करें.

 

3. मिथुन राशि
आप काफी रोमांटिक मूड में  रहने वाले हैं, इसको लेकर उत्साहित भी रहेंगे. सप्ताह में सपनों का पुल और भविष्य की प्लानिंग करते नजर आ सकते हैं. दूसरों के बीच पार्टनर की तारीफ सुनकर उनपर गर्व महसूस करेंगे.

 

4. कर्क राशि
कर्क राशि वाले यदि इस सप्ताह रिलेशनशिप स्टार्ट करने जा रहे हैं, तो ग्रहों की स्थितियां भी दोनों के बीच बॉन्डिंग अच्छी करा सकती है. सप्ताह मध्य में पार्टनर के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है, उन्हें पर्याप्त समय दें.

 

5. सिंह राशि
लव रिलेशन के लिए सप्ताह की शुरुआत अनुकूल रहेगी. पार्टनर को सदस्यों व मित्रों से मिलाने का मौका मिले तो उसे हाथ से जाने न दें. पार्टनर के दिल पर जगह बनाने के लिए उनको स्पेशल फील कराएं.

 

6. कन्या राशि
इस सप्ताह कन्या राशि वालों के लिए सलाह है कि वह पार्टनर के साथ कम्युनिकेशन गैप न करें और एक दूसरे की भावनाओं को समझने का प्रयास करें. प्रेम में ठहराव देखने को मिलेगा, बांडिंग अच्छी होगी. 

यह भी पढ़ें: Monthly Love Horoscope April 2024: अप्रैल में किन लोगों को मिलेगा अपना पार्टनर, किसका होगा रिश्ता पक्का; पढ़ें मासिक लव राशिफल

 

 

7. तुला राशि
इस सप्ताह सिंगल लोगों को पार्टनर मिल सकते हैं, कोई आसपास का ही व्यक्ति प्रपोज कर सकता है. पार्टनर को कोई बड़ा पद या कार्य में सफलता मिल सकती है. मन में चल रही बातों को आसानी से शेयर कर पाएंगे.

 

8. वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के बीच लव रिलेशन मजबूत होगा, तो वहीं प्रेम परवान चढ़ेगा, एक दूसरे की केयर में व्यस्त रहेंगे. सप्ताह के अंत तक वाणी पर कंट्रोल करें नहीं तो विवाद हो सकता है.

 

9. धनु राशि
रोमांस बढ़ेगा, लेकिन पुराने मामलों की चर्चा से बचें. एक दूसरे को समय देने के लिए आउटिंग पर जाएं. यदि आप पार्टनर को कोई गिफ्ट देने का प्लान कर रहें हैं, तो उन्हें इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस देना अच्छा रहेगा.

 

10. मकर राशि
लव लाइफ अच्छी चलती रहेगी, आप आपके पार्टनर एक दूसरे को और बेहतर तरीके से समझ पाएंगे. यदि आप किसी को प्रपोज करने के विचार में हैं, तो यह सप्ताह उपयुक्त रहने वाला है. 

 

11. कुंभ राशि
कुंभ राशि वाले तनाव का ताना बाना न कसे, नहीं तो यह पार्टनर के स्वास्थ्य में गिरावट कर सकता है. ग्रहों का प्रभाव भी पार्टन को कुछ परेशान करने की फिराक में है, ऐसे में उनका ख्याल रखें. 

 

12. मीन राशि
रिश्ते का सामंजस्य पूर्ण चलाए रखने के लिए बातचीत का समय से होते रहना जरूरी है. जीवन में किसी नए व्यक्ति का प्रभाव शंका को जन्म दे सकता है. पार्टनर को परिवार वालों से मिलाने का सही समय है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news