12 महीने बाद गुरु की राशि में प्रवेश करेंगे 'ग्रहों के राजा', इन राशि वालों के बैंक बैलेंस मे होगी आकस्मिक वृद्धि
Advertisement

12 महीने बाद गुरु की राशि में प्रवेश करेंगे 'ग्रहों के राजा', इन राशि वालों के बैंक बैलेंस मे होगी आकस्मिक वृद्धि

Sun Transit 2024: ग्रहों के राजा सूर्य हर माह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. मार्च में सूर्य गुरु की राशि मीन में प्रवेश करने जा रहा है, जो कि कुछ राशि वालों के लिए विशेष फलदायी रहने वाला है. जानें इन राशि वालों के बारे में. 

 

surya gochar 2024
Sun Transit IN Pisces 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. सूर्य को एक राशि से दूसरी राशि में जाने मे करीब एक माह का समय लगता है. बता दें कि सूर्य इस समय कुंभ राशि में विराजमान हैं और मार्च में गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर जाएंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु और सूर्य में मित्रता का भाव है. ऐसे में कुछ राशि वालों पर गुरु के शुभ परिणाम भी देखने को मिलेंगे. 3 राशि वालों के लिए ये समय लकी रहने वाला है. इस अवधि में इन राशि वालों की किस्मत चमक सकती है. आकस्मिक धनलाभ होगा. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 
 
मीन राशि 
 
इस राशि के लोगों के लिए सूर्य में मीन राशि में प्रवेश करना लकी रहने वाला है. बता दें कि इस समय आपकी किस्मत चमक सकती है. इस अवधि में आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. जीवन के हर क्षेत्र में उन्नति के योग बनते नजर आ रहे हैं. अगर आप साझेदारी से काम कर रहे हैं, तो इस समय लाभ होगा. पार्टनर के साथ संबंधों मे मजबूती आएगी. अविवाहित लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं. 
 
धनु राशि 
 
बता दें कि सूर्य का मीन में गोचर इस राशि वालों के लिए अनुकूल  रहने वाला है. बता दें कि सूर्य देव आपकी राशि के चतुर्थ भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. ऐसे मं आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. वाहन या प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं. मान-सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. बता दें कि सूर्य के गोचर करने से इस राशि के लोगों को मानसिक शांति, प्रसन्नता और सकारात्मक सोच में वृद्धि होगी. वहीं, नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. 
 
कर्क राशि 
 
बता दें कि ये सूर्य गोचर इन राशि वालों के लिए लाभदायी साबित होगा. बता दें कि सूर्य देव आपकी राशि के नवम भाव में संचरण करने जा रहे हैं. ऐसे में आपको भाग्य का साथ मिल सकता है. रुके हुए कार् बनेंगे. सेहत भी इस समय में अनुकूल बनी रहेगी. धन प्राप्ति के नए मार्ग खुलेंगे. इतना ही नहीं, इस समय सूर्य के प्रभाव से यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)         

Trending news