Shani Uday 2024: 1 महीने बाद शनि होंगे उदय, इन 3 राशियों के जीवन में हो सकती है उथल-पुथल, रहना होगा सतर्क
Advertisement
trendingNow12115095

Shani Uday 2024: 1 महीने बाद शनि होंगे उदय, इन 3 राशियों के जीवन में हो सकती है उथल-पुथल, रहना होगा सतर्क

Shani Uday 2024 Effect: 7 मार्च को शनि अस्त से उदित होंगे ऐसे में इन तीन राशियों वालों पर अधिक गहरा प्रभाव देखने को मिलेगा. तुला वालों के लिए शनि शुभ हो जाते हैं, जबकि मकर और कुंभ राशि वालों के स्वामी होने से इन लोगों के लिए भी शनि का पावर में आना महत्वपूर्ण हो जाता है.

Shani Uday 2024: 1 महीने बाद शनि होंगे उदय, इन 3 राशियों के जीवन में हो सकती है उथल-पुथल, रहना होगा सतर्क

Shani Uday 2024: सूर्य के कुंभ राशि में पहुंचने से शनि अस्त हो गए हैं. पिता को पूरा पावर देने के बाद उनकी पावर में कमी आ चुकी है. अब 17 मार्च को शनि अस्त से उदित होंगे ऐसे में इन तीन राशियों वालों पर अधिक गहरा प्रभाव देखने को मिलेगा. तुला वालों के लिए शनि शुभ हो जाते हैं, जबकि मकर और कुंभ राशि वालों के स्वामी होने से इन लोगों के लिए भी शनि का पावर में आना महत्वपूर्ण हो जाता है.

 

1. तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए वर्तमान समय में शनि मस्तिष्क के स्थान पर विराजमान हैं और उनकी समझदारी को बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं, अस्त होने की वजह से अपना पूर्ण प्रभाव या यूं कहें सकारात्मक प्रभाव नहीं दे पा रहे हैं. शनि को पुनः बल मिलने से इन लोगों में समझदारी के साथ कार्यों को समझने की समझ मिलेगी. इन लोगों में गंभीरता आएगी और अपने कार्यों को और भी अच्छी तरह से सफलतापूर्वक कर सकेंगे. आपको इस बीच एक बात का ध्यान रखना होगा कि व्यर्थ की चिंताओं से बचें इसके साथ ही आपको विवादों से बचना होगा यानी यदि दो लोगों का विवाद हो रहा है तो उसमें कूदने की कतई आवश्यकता नहीं है. 

 

2. मकर और कुंभ राशि
मकर और कुंभ दोनों ही राशियों के स्वामी होने की वजह से इन राशि वालों के आत्मविश्वास में बढोतरी होगी. किसी भी मामले में अभी तक निर्णय लेने में असमंजस की स्थिति चल रही थी उसमें काफी कमी आएगी. इसके साथ ही आप जहां पर नौकरी करते हैं वहां पद और वेतन की दृष्टि से उन्नति होगी. 

 

शनि की निगरानी होगी तेज
कुंभ राशि वालों को इन सभी शुभ बातों के साथ अलर्ट हो जाना चाहिए, क्योंकि वह साढ़े साती के मध्य में हैं. ऐसे में शनि के पावर में आते ही उनकी निगरानी भी तेज होगी. इससे उनके ऊपर कार्य और नैतिकता का दबाव बढ़ेगा. जो लोग मेहनत से कतराने का कार्य करेंगे उन्हें समस्याओं का सामना करना होगा. आपको इस बीच वाहन चलाते समय विशेष सावधान रहने की जरूरत है, इसके साथ ही गैर कानूनी मामलों से बच कर रहना होगा.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news