Shani Uday 2024: शनि के उदित होते ही इन 4 राशि के लोगों के करियर के चमकेंगे सितारे, स्टूडेंट्स को भी मिलेगा सक्सेस
Advertisement
trendingNow12164605

Shani Uday 2024: शनि के उदित होते ही इन 4 राशि के लोगों के करियर के चमकेंगे सितारे, स्टूडेंट्स को भी मिलेगा सक्सेस

Shani Uday Impact: शनिदेव अभी तक अस्त अवस्था में थे किंतु 17 मार्च को उदित हो चुके हैं. अपने पिता के सानिध्य से मुक्त होते ही शनिदेव अपनी पूरी पावर का प्रयोग कर सकेंगे.  वैसे तो शनिदेव का उदित होना सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव डालता है.

Shani Uday 2024: शनि के उदित होते ही इन 4 राशि के लोगों के करियर के चमकेंगे सितारे, स्टूडेंट्स को भी मिलेगा सक्सेस

Shani Uday 2024: शनिदेव अभी तक अस्त अवस्था में थे किंतु 17 मार्च को उदित हो चुके हैं. अपने पिता के सानिध्य से मुक्त होते ही शनिदेव अपनी पूरी पावर का प्रयोग कर सकेंगे.  वैसे तो शनिदेव का उदित होना सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव डालता है. किंतु इन चार राशियों के लोगों के जीवन पर आशातीत परिवर्तन होंगे. आइए जानते हैं मेष, वृष, कन्या और तुला राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा समय. 

1. मेष राशि
इस राशि के लोगों के नए व अच्छे लोगों से लाभदायक संपर्क स्थापित होंगे. प्रोफेशनल लाइफ में प्रोग्रेस के साथ ही भौतिक सुख-संसाधनों में वृद्धि होगी जिसकी इच्छा आपको काफी समय से थी. करियर को लेकर जो भी अनिश्चितताएं थी, वह दूर होंगी. बिजनेस करने वाले भी अपेक्षित मुनाफा कमाने में सफल होंगे.

2. वृष राशि
वृष राशि वालों के लिए अब से करियर की स्थिति काफी अच्छी रहेगी. आपको करियर की फील्ड में गोल्डन अपॉर्चुनिटी भी मिलेगी, बस  मेहनत का लोहा मनवाने का समय  आ गया है. अब तक आप बॉस को जितना समझ चुके है उसके अनुसार उनको खुश करने का प्रयास  करना होगा. बॉस आपके काम पर कड़ी नजर रखेंगे इसलिए आपको बहुत ही  ध्यान से पूरी मेहनत के साथ कार्य करना होगा, जिसके अच्छे फल प्राप्त होंगे. काम के सिलसिले में विदेश यात्रा और दूसरे शहरों की यात्रा करने का मौका मिल सकता है.

3. कन्या राशि
अगर कन्या राशि वाले कानून से संबंधित प्रोफेशन से जुड़े है, किसी कंपनी के लीगल एडवाइजर, अधिवक्ता, जज या कचहरी में काम करते हैं उनके लिए अब बहुत अच्छी स्थिति शुरू हो जाएगी. शनि अस्त के दौरान जो पावर कम महसूस कर रहे थे, तो वह फिर से महसूस करेंगे. विद्यार्थी यदि किसी परीक्षा में भाग लेने जा रहे हैं उन्हें सफलता मिलेगी. निजी क्षेत्र में नौकरी करने वाले अपने कार्य की गुणवत्ता से सभी को अपनी ओर आकर्षित करेंगे और उच्च अधिकारियों से प्रशंसा भी पाएंगे. 

 

यह भी पढ़ें: Astro Tips: भाग्य चमकाने के लिए लग्न अनुसार करें उपाय, व्यापार-नौकरी में मिलेगी सफलता

4. तुला राशि
शनि देव के उदित होने के परिणाम स्वरूप इस राशि के लोगों का झुकाव धार्मिक और आध्यात्मिक क्षेत्र में बढ़ेगा, कोई धार्मिक एवं सामाजिक  कार्यक्रम भी कर सकते हैं. जो लोग बिजनेस करते हैं उनका नेटवर्क बढ़ेगा जो व्यापार बढ़ाने में सहायक होगा. किसी व्यापारी के साथ बढ़िया डील हो सकती है. करियर को लेकर जो  भी ख्वाब संजोए थे, वह पूरे होंगे बशर्ते आपको मेहनत भी कमर कसकर करनी होगी.

Trending news