Astro tips: घर में जरूर रखें इन दो देवी-देवताओं की मूर्ति, दोगुने हो जाएंगे घर में रखे पैसे
Advertisement
trendingNow12049553

Astro tips: घर में जरूर रखें इन दो देवी-देवताओं की मूर्ति, दोगुने हो जाएंगे घर में रखे पैसे

Vastu Tips For Money: वास्तु शास्त्र में हर समस्या का उपाय बताया गया है. वास्तु शास्त्र में ठीक वैसे ही घर में कुछ ऐसी मूर्तियों को रखना शुभ बताया गया है. इन देवी देवताओं की मूर्ति रखने से कंगाल व्यक्ति भी अमीर बन सकता है. आइए विस्तार में इन मूर्तियों के बारे में जानें.

 

astro tips for money

Vastu Tips For Home: वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति आर्थिक परेशानी से जूझ रहा है तो उसे इस उपाय को जरूर अपनाना चाहिए. वास्तु शास्त्र के इस उपाय को अपनाने से व्यक्ति को आर्थिक परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा. इस उपाय में ऐसी दो देवी देवताओं की मूर्तियों को घर में रखने का वर्णन किया गया है. दरअसल इन मूर्तियों को घर में रखने से व्यक्ति की तंगहाली तो पूरी तरह से खत्म हो जाती है साथ ही अन्य और लाभ की प्राप्ति होती है. आइए विस्तार में वास्तु शास्त्र में बताए गए इन दो मूर्तियों के बारे में जानें जिन्हें घर में रखना शुभ माना जाता है.

मां लक्ष्मी और कुबेर देवता की मूर्ति करें स्थापित

हिंदू धर्म के अनुसार धन की देवी मां लक्ष्मी को माना जाता है. साथ ही कुबेर को धन का देवता माना जाता है. ऐसे में अगर वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में मां लक्ष्मी के अलावा कुबेर देवता की मूर्ती स्थापित की जाए तो इससे धन में बढ़ोतरी होती है.

मूर्ति रखने के लाभ

घर में मां लक्ष्मी के साथ कुबेर देवता की मूर्ति रखने से आर्थिक दूर तो होती ही है साथ ही हाथ में आए पैसे टिके रहते हैं. इतना ही नहीं इन मूर्तियों को घर स्थापित करने से घर के सभी सदस्यों के कर्ज भी दूर होने लगते हैं. घर में मूर्ति की स्थापना करने से ना केवल आर्थिक रूप में लाभ देखने को मिलता है बल्कि घर में खुशहाली भी आ जाती है. इतना ही नहीं घर के सदस्यों के बीच सुख और शांति भी बनी रहती है. इसलिए आज ही से वास्तु शास्त्र के अनुसार बताए गए इन दो देवी देवताओं की मूर्तियों को स्थापित करें.

Premanand Maharaj: प्रेम विवााह में कुंडली के न मिलने पर भी क्या शादी करना है उचित? जानें प्रेमानंद महाराज जी का जवाब
 

Rahu-Ketu Pujan: राहु और केतु के शुभ प्रभाव के लिए रोज करें ये अद्भुत काम, किस्मत के बंद दरवाजे खोलेगा ये उपाय
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news