Astro Tips For Job: लंबे समय से ढूंढ रहे हैं नौकरी? इन उपायों को करने से जल्द बनेंगे शुभ योग
Advertisement
trendingNow12144533

Astro Tips For Job: लंबे समय से ढूंढ रहे हैं नौकरी? इन उपायों को करने से जल्द बनेंगे शुभ योग

Naukri Ke Upay: अगर आप मनचाही नौकरी को लेकर परेशान हैं, काफी लंबे समय से इंटरव्यू दे रहे हैं, लेकिन मनाचाही जॉब अभी भी नहीं मिली, तो परेशान न हों. ज्योतिष शास्त्र में ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में बताया गया है, जो जल्द ही आपकी जॉब के योग बनाने में मदद करते हैं. 

 

job remedies

Job Remedies: ज्योतिष शास्त्र में बहुत से उपायों का जिक्र किया गया है, जो व्यक्ति की रोजमर्रा की परेशानियों को दूर सकते हैं. शादी की बात से लेकर नौकरी तक की समस्या को दूर करने के लिए कुछ उपायों के बारे में बताया गया है. कई बार खूब मेहनत के बाद भी व्यक्ति को उसकी मेहनत का फल नहीं मिल पाता. ऐसे में व्यक्ति निराश हो जाता है और जीवन में आगे बढ़ने की उम्मीद छोड़ देता है. लेकिन कई बार कुंडली में ग्रहों की स्थिति भी जीवन में घट रही घटनाओं का कारण बनती है. ज्योतिष शास्त्र में ऐसे ही कुछ उपायों को अपना कर आप भी मनचाही नौकरी पा सकते हैं. 

नौकरी पाने के लिए करें ये ज्योतिष उपाय 

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नौकरी में सफलता पाने और करियर में उड़ान भरने के लिए भगवान विष्णु के मंदिर में केला चढ़ाने से लाभ होता है. नियमित रूप से स्नान करके 40 दिनों तक भगवान विष्णु के मंदिर में 3 केले चढ़ाने से जल्द ही नौकरी संबंधी योग बनने लगते हैं.  अगर आपने नौकरी के लिए अप्लाई किया हुआ है, तो 40 दिन में ही आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी.  

- किसी भी माह के शुक्ल और कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि बिल्व पत्र के पेड़ पर देसी घी का दीपक जलाएं. बता दें कि त्रयोदशी तिथि भगवान शिव को समर्पित है. इसके साथ ही घर पर ही या किसी मंदिर में ओम नमः शिवाय मंत्र का जाप करें.   

- सुबह के समय गायत्री मंत्र का जाप करने से भी लाभ होता है. बता दें कि ये जाप तुलसी की माला से 11 माला जाप करें. इस मंत्र जाप की शुरुआत शुक्ल पक्ष के पहले रविवार से करना लाभदायी रहता है. बता दें कि शुक्ल पक्ष के रविवार से शुरू करके इस उपाय को 40 दिनों तक करें. इससे नौकरी की इच्छा जल्द पूरी होगी और नौकरी में वृद्धि के योग बनेंगे. 

- इसके अलावा, अगर आपको नौकरी मिलने में परेशान हो रही है, तो शनिवार के दिन शनि देव की पूजा करने से लाभ होगा. वहीं,  'ऊं शं शनैश्चराय नम:' मंत्र का 108 बार जाप करने से शनि देव की कृपा बरसती है. वहीं, शनि देव की कृपा से नौकरी में आ रही बाधाएं भी दूर होती हैं. जल्द नौकरी पाने के लिए इन उपायों को किया जा सकता है.   

Thursday Remedies: जीवन में सफलता के सभी रास्ते खोल देगा आज के दिन किया ये काम, पलट जाएगी तकदीर
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news