Aaj Ka Rashifal 27 March: मीन राशि के व्यापारियों के लिए लकी रहेगा आज का दिन, पढ़ें मेष से मीन तक अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow12175522

Aaj Ka Rashifal 27 March: मीन राशि के व्यापारियों के लिए लकी रहेगा आज का दिन, पढ़ें मेष से मीन तक अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 March: आज बुधवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए सकारात्मक और नकारात्मक परिणाम प्रदान करने वाला रहेगा. इस दौरान जहां मीन राशि के व्यापाकियों के लिए 27 मार्च का दिन लकी हो सकता है. वहीं मकर राशि वालों पर आज प्यार का रंग बरसेगा. 

 

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashial 27 March: बुधवार 27 मार्च को चंद्र तुला राशि में गोचर करेंगे, जिसका सीधा असर तुला राशि के नौकरीपेशा लोगों  पर देखने को मिलेगा आज से वह एक्टिव होकर सभी कार्यों को अंजाम देंगे, वहीं मीन राशि के कारोबारी मामलों में आपके द्वारा लिए गए निर्णय बेहतरीन साबित होंगे और तरक्की के अवसर मिलेंगे. 

मेष - मेष राशि के जो लोग रिपेयरिंग का काम करते हैं, उनकी रोज के अपेक्षा आज ज्यादा इनकम होने की संभावना है. नए कार्य में धन निवेश कर रहे हैं, तो व्यापारी वर्ग को  लाभ मिलने की संभावना है. ऐसे युवा जो कला के क्षेत्र से जुड़े है, उन्हें सफलता के साथ सम्मान भी मिल सकता है. पारिवारिक स्तर पर खुशियों में वृद्धि होने की प्रबल संभावना है, अपनों का साथ मिलने से ऐसा संभव हो पाएगा. सेहत आज के दिन सामान्य रहने वाली है, कल तक जो भी समस्याएं थी आज वह भी सही हो जाएंगी.

वृष - इस राशि के लोगों के लिए दिन कुछ चुनौती पूर्ण हो सकता है, लेकिन फिर भी आप अपने प्रयास से दिन को अनुकूल बना सकेंगे. व्यापारी वर्ग द्वारा आज के दिन की गई भाग दौड़ व्यर्थ जा सकती है, क्योंकि काम के पूरे होने में संदेह है. युवा वर्ग के लिए माता-पिता का आशीर्वाद जरूरी है, इसलिए ऐसा कोई भी काम न करें जिससे वह दुखी हो.  ग्रहों की स्थिति को देखते हुए पारिवारिक जिम्मेदारियां पूरी होने पर आपको संतोष का अनुभव होगा. सेहत में थकान का असर कुछ इस तरह रहेगा, कि आपको लगेगा की आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं है.

मिथुन - मिथुन राशि के लोग काम अधिक होने पर पैनिक न हो, धैर्य के साथ काम करेंगे तो काम पूरे भी होंगे और उसके अच्छे परिणाम भी हासिल होंगे. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए व्यावसायिक क्षेत्र में कुछ बदलाव आने की संभावना है. युवा वर्ग का सहयोगात्मक स्वभाव जरूरतमंद की मदद के लिए हर संभव प्रयास करते हुए नजर आएंगे. पशु-पक्षी की सेवा करना आपके परिवार की शांति और खुशहाली के लिए लाभदायक साबित होगा, इन कार्यों को समय जरूर दें. सेहत में आंख से जुड़ी समस्या बढ़ सकती है, जिसके चलते आपको नेत्र विशेषज्ञ से परामर्श भी लेना पड़ सकता है.

कर्क - इस राशि के लोगों को ग्रहों की चाल कर्मठ बनने के लिए प्रेरित करेगी, जिसके चलते व्यस्तता होने के बाद भी अपने काम कर सकेंगे. स्टेशनरी का काम करने वाले लोगों को अच्छा मुनाफा होगा, जो उनके आर्थिक पक्ष को मजबूत करने में मदद करेगा. युवा वर्ग को महिला मित्र का सहयोग मिलेगा. परिवारिक सदस्यों की ज़रूरतों को अहमियत दें, उनके सुख-दुःख के भागीदार बनें, ताकि उन्हें अपनेपन का एहसास हो. हेल्थ में ओवरइटिंग के चलते थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है, समस्या से बचने के लिए लंच या डिनर के बाद वॉक जरूर करें.

सिंह - सिंह राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए आज के दिन कार्यस्थल पर कुछ नेगेटिव सिचुएशन बन सकती है, जिसे संभालना आपके लिए थोड़ा मुश्किल होगा. व्यापारी वर्ग की बात करें तो पार्टनर के साथ मिल कर किए गए कामों से आपको फायदा होगा. बीती बातों की गठरी खुलने की आशंका है, जिसके चलते मित्र के साथ कुछ अनबन हो सकती है. ग्रहों की चाल दाम्पत्य जीवन में कुछ खटास घोल सकती है, जिसके चलते आप पार्टनर की प्रति गलत धारणा बना लेंगे. हेल्थ में खान पान अच्छा रखें, जिससे इम्यून सिस्टम मजबूत रहें क्योंकि आप वायरल बीमारी की चपेट में आ सकते हैं.

कन्या - कन्या राशि के लोग एक्टिव रहेंगे, न केवल आज के काम बल्कि पिछले दिन के भी बाकी काम को भी पूरा करेंगे. व्यापारी वर्ग की बात करें तो कामकाज में दिया गया समय आपका लाभ कराएगा. स्टूडेंट्स को करियर से रिलेटेड अच्छे मौके मिलेंगे, बस अब आपको उन अवसरों को भुनाना है. संतान का जिद्दी स्वभाव आपकी चिंता का विषय बन सकता है, अच्छा होगा कि आप उसकी जिद्द को और बढ़ावा न दे. सेहत की बात करें तो हाथ पैर के साथ चेहरे पर भी सूजन आ  सकती है, जिसकी वजह से शरीर में भारीपन भी महसूस होगा.

तुला -  तुला राशि के लोगों की आज जिन भी लोगों से बात होगी, वह काफी प्रभावशाली रहेगी. आप लोगों के दिल दिमाग पर एक अलग छाप छोड़ सकेंगे. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए व्यापारी वर्ग को अज्ञात स्रोत से पैसा मिलने की संभावना है. युवा वर्ग समय का सदुपयोग करने के बजाए, उसे एंटरटेनमेंट या मोबाइल चलाने में व्यर्थ कर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ समय बिताने के लिए आपके पास पर्याप्त समय होगा, आज उनकी डिमांड को पूरा करने के लिए एक्टिव रहेंगे. सेहत में बहुत ज्यादा तला भुना भोजन के सेवन से बचकर चलना होगा, क्योंकि एसिडिटी की समस्या होने की आशंका है.

वृश्चिक - इस राशि के लोग अपनी क्षमताओं को पहचानें, क्योंकि आपके अन्दर ताक़त की नहीं बल्कि इच्छा-शक्ति की कमी है. व्यापारी वर्ग ने आज को बेहतर बनाने के लिए जो भी इन्वेस्ट किया था, उसका फायदा  मिल सकता है. युवा वर्ग को आर्थिक तंगी से जुड़ी समस्या से निजात मिलेगा, जिसमे करीबी मित्र की अहम भूमिका होगी. दिनचर्या को व्यवस्थित करके चले क्योंकि जीवनसाथी आपसे समय की मांग कर सकते हैं अर्थात आपके साथ  घूमने फिरने और बातचीत करने की इच्छा जता सकते हैं. सेहत में जरूरी एक्सरसाइज और योग जरूर करें, जिससे शरीर के साथ मन को भी चुस्त दुरुस्त रखा जा सके.

धनु - धनु राशि के लोग प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनाए,आने वाले दिनों में  आपको संपर्क की जरूरत पड़ सकती है. व्यापारी वर्ग ने यदि कहीं निवेश किया था, आज के दिन आपको आर्थिक हानि होने की संभावना है. युवा वर्ग की बात करें तो जो लोग किसी रिलेशन में है, उन्हें अपने प्रिय की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है. आगे के कार्य कैसे होंगे इस पर सभी लोगों के बैठकर सोच विचार करके, योजना बनानी चाहिए. हेल्थ में आज का दिन सामान्य रहेगा. भरपूर नींद लेंगे और दिन को एंजॉय करेंगे.

मकर - मकर राशि के लोग ऑफिशियल स्थिति को समझते हुए लोगों के साथ व्यवहार करें और यदि चुप रहना जरूरी लगे तो वो भी करें. व्यापारी वर्ग समझदारी से काम लें और आज के दिन खासतौर पर किसी से भी झगड़ा करने से बचें. युवा वर्ग का प्रेमी पर प्यार बरसेगा, यदि काफी दिनों से आप दोनों की मीटिंग नहीं हुई है तो आज मिलने की प्लानिंग कर सकते हैं. परिस्थितियों के आगे घुटने टेकने के बजाए उससे लड़ने का हौसला लाए, यदि आपमें हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है. सेहत की दृष्टि से सिर दर्द और थकान जैसी परेशानी से राहत पाने के लिए तनाव से दूर रहे, मेडिटेशन अवश्य करें.

कुंभ - कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सहभागिता का है, कार्यस्थल पर मिल जुलकर काम करेंगे तो वर्कलोड का पता नहीं चलेगा. व्यापारी वर्ग का धन से जुड़ा कोई मसला हल होगा. युवा वर्ग यदि उदासी, अकेलापन, हताश महसूस कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों से मुलाकात करें क्योंकि वह आप में उत्साह बढ़ाने का काम कर सकते हैं. पड़ोसियों के साथ व्यवहार अच्छा रखे, लड़ाई झगड़ा तो बिलकुल भी न करें. सेहत में हृदय रोगी को तनाव मुक्त रहना है, जितना हो प्रकृति के सानिध्य में रहे इससे आप रिफ्रेश महसूस करेंगे साथ ही फिजूल की बातों से भी दूर रह सकेंगे.

मीन - मीन राशि के लोग वरिष्ठ तथा सम्मानित व्यक्तियों के मान-सम्मान में किसी भी तरह की कोई कमी न हो इस बात का खास ध्यान रखें. कारोबारी मामलों में आपके द्वारा लिए गए निर्णय बेहतरीन साबित होंगे और तरक्की के अवसर मिलेंगे. युवा वर्ग के भीतर किसी के प्रति आकर्षण भाव आ सकता है, ऐसे मामलों में जल्दबाजी दिखाने से बचना चाहिए. घर का वातावरण अच्छा रहेगा, घर के छोटे सदस्य परिवार के समक्ष अपने प्रेम विवाह की बात रख सकते हैं. सेहत में ठंडा गर्म की स्थिति से बचे, क्योंकि सीने में जकड़न और जुकाम, खांसी के साथ बुखार से भी परेशान हो सकते हैं.

 

Trending news