Advertisement
trendingPhotos2244025
photoDetails1hindi

पीली सूट में 'मल्लिका जान' तो काले लिबास में कहर ढा रहीं 'फरीदन', जश्न-ए-हीरामंडी के मौके पर चांद से उतरीं हसीनाएं

Heeramandi Success Party: 'हीरामंडी' वेब सीरीज की चारों ओर चर्चा है. हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. अब तक प्रियंका चोपड़ा से लेकर आयुष्मान खुराना तक इसकी प्रशंसा कर चुके हैं. संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' की सक्सेस पार्टी भी हुई. इस शाम को नाम दिया गया जश्न ए हीरामंडी. चलिए दिखाते हैं इस शाम की खूबसूरत तस्वीरें.

'हीरामंडी' की सक्सेस का जश्न

1/11
'हीरामंडी' की सक्सेस का जश्न

देश हो या दुनिया. चारों तरफ 'हीरामंडी' की चर्चा है. संजय लीला भंसाली के ओटीटी डेब्यू को लोगों ने मास्टरपीस करार दिया है. अब इतनी अपार सफलता के बाद डायरेक्टर ने सक्सेस पार्टी रखी. इस मुलाकात को नाम दिया 'जश्न-ए-हीरामंडी'. जहां पूरी कास्ट ने शिरकत की. चलिए एक एक करके आपको तस्वीरें दिखाते हैं.

मल्लिका जान पर फिदा हुआ जमाना

2/11
मल्लिका जान पर फिदा हुआ जमाना

शुरुआत करते हैं 'हीरामंडी' की मल्लिका जान से. इस किरदार को वेब सीरीज में निभाया है मनीषा कोइराला ने. जो इस इवेंट में पीली सूट में नजर आईं. उनका अंदाज बिल्कुल 'हीरामंडी' के किरदार की तरह था. जिनकी एंट्री भी बड़ी शानदार थी.

'हीरामंडी' की लज्जो

3/11
'हीरामंडी' की लज्जो

'हीरामंडी' वेब सीरीज में ऋचा चड्ढा ने लज्जो किरदार निभाया. ऐसा दर्दभरा किरदार जिसे देख तो इंसान देवदास को भी भूल जाए. अब सक्सेस पार्टी में प्रेग्नेंट होने के बावजूद वह नजर आईं. पिंक सूट में ऋचा चड्ढा का सिंपल अंदाज देखने को मिला. 

आलमजेब उर्फ शर्मिल सहगल

4/11
आलमजेब उर्फ शर्मिल सहगल

शर्मिन सहगल रिश्ते में संजय लीला भंसाली की भतीजी लगती हैं. उन्होंने 'हीरामंडी' में आलम जेब का किरदार निभाया जो कि मनीषा कोइराला की बेटी का रोल था.

'हीरामंडी' के नवाबों से भी मिलिए

5/11
'हीरामंडी' के नवाबों से भी मिलिए

'हीरामंडी' में शेखर सुमन और अध्ययन सुमन दोनों ने काम किया. असल जिंदगी में बाप बेटे की जोड़ी ने भंसाली की वेब सीरीज में नवाब का रोल प्ले किया. अब सक्सेस पार्टी में भी दोनों साथ में ऐसे पोज देते दिखे.

'हीरामंडी' के कर्ता-धर्ता

6/11
'हीरामंडी' के कर्ता-धर्ता

'हीरामंडी' पर सालों से संजय लीला भंसाली काम कर रहे थे. ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था. जिसमें उन्होंने काफी सोच विचार करके कास्टिंग की तो एक एक सीन पर बारीकी से काम किया.

14 साल फरदीन खान को लाए भंसाली

7/11
14 साल फरदीन खान को लाए भंसाली

'हीरामंडी' फरदीन खान के लिए काफी अहम वेब सीरीज थी. वह इस प्रोजेक्ट के साथ 14 साल बाद कमबैक के रूप में लौटे हैं. वेब सीरीज में उनका नवाब का रोल था जिसे उन्होंने बखूबी प्ले किया. अब ये लुक आप देख रहे हैं सक्सेस पार्टी से.

काले लिबास में 'हीरामंडी' की फरीदन

8/11
काले लिबास में 'हीरामंडी' की फरीदन

संजय लीला भंसाली ने सोनाक्षी सिन्हा को 'हीरामंडी' के फरीदन रोल के लिए कास्ट किया. ये सीरीज का सबसे अहम किरदारों में से एक था जो सीधे मल्लिका जा नसे पंगा लेती हैं. अब सक्सेस पार्टी में एक्ट्रेस ने ब्लैक सूट में कहर ढाया.

'हीरामंडी' की बेबो जान

9/11
'हीरामंडी' की बेबो जान

'हीरामंडी' में अदिति रॉय हैदरी की एक्टिंग को खूब खूब प्यार मिला है. उन्होंने सीरीज में बेबो जान का रोल प्ले किया जो कि मल्लिका जान की दूसरी बेटी का किरदार है. अब सक्सेस पार्टी में यूं पिंक सूट में वह नजर आईं.

'हीरामंडी' के उस्ताद जी

10/11
'हीरामंडी' के उस्ताद जी

'हीरामंडी' में इंद्रेश मलिक ने उस्ताद जी का रोल प्ले किया है. वह भी सक्सेस पार्टी का हिस्सा बने.

'हीरामंडी' की साईमा

11/11
'हीरामंडी' की साईमा

'हीरामंडी' में आलमजेब की पक्की सहेली साईमा का रोल एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने निभाया. वह मशहूर टीवी सीरियल एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई साल इस इंडस्ट्री को दिए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़