'हमने सच्चाई सामने रख दी तो हिंदुस्तान की राजनीति बदल जाएगी..', ED का नाम ले ये क्या बोल गए राहुल गांधी
Advertisement
trendingNow12243713

'हमने सच्चाई सामने रख दी तो हिंदुस्तान की राजनीति बदल जाएगी..', ED का नाम ले ये क्या बोल गए राहुल गांधी

Election 2024 : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं यकीन मानता हूं कि अगर हमने सच्चाई सामने रख दी, तो हिंदुस्तान की राजनीति पूरी तरह बदल जाएगी. 

 

Election 2024

Rahul Gandhi : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार ( 11 मई ) को एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि मैं यकीन मानता हूं कि अगर हमने सच्चाई सामने रख दी, तो हिंदुस्तान की राजनीति पूरी तरह बदल जाएगी. बता दें, कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सीबीआई और ईडी के द्वारा की गई पूछताछ का अनुभव शेयर किया. उन्होंने कहा कि सीबीआई-ईडी ने मुझसे 55 घंटों तक पूछताछ की.

राहुल गांधी ने बताया कि मैंने ईडी के अफसर से बोला, देखिए, आप रहे हो कि आपने मुझे यहां बुलाया है, मगर आप गलतफहमी में हो, मुझे आप नहीं बुलाए हो, मैं यहां आया हूं. क्योंकि मैं देखना चाहता हूं कि हिंदुस्तान के लोकतंत्र की हत्या कौन लोग कर रहे हैं.

 

10 साल तो मुझे भी जाना चाहिए
राहुल गांधी ने आगे कहा कि पूछताछ के दौरान मुझे एक सेल (लॉकअप) दिखाई दिया. मैं सोच रहा था कि मेरे परदादा 12 साल तक इसी तरह के सेल में बैठे थे, कम से कम 10 साल तो मुझे भी जाना चाहिए.  

 

मुझे फर्क नहीं पड़ता : राहुल गांधी 

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मुझे कोई भी सेल दो, कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरा कहना है कि हिंदुस्तान की जनता के सामने हिंदुस्तान की सच्चाई लाइए, मैं यकीन मानता हूं कि अगर हमने सच्चाई सामने रख दी, तो हिंदुस्तान की राजनीति पूरी तरह बदल जाएगी.  

Trending news