Relationship Tips: गर्लफ्रेंड को पसंद नहीं आती है बॉयफ्रेंड की ये आदत, लड़के इन टिप्स को करें फॉलो
Advertisement

Relationship Tips: गर्लफ्रेंड को पसंद नहीं आती है बॉयफ्रेंड की ये आदत, लड़के इन टिप्स को करें फॉलो

Relationship:  लड़की अगर किसी रिश्ते में होती है तो उसको दिल से निभाती है. वहीं लड़की अपने बॉयफ्रेंड और पति को शेयर करना पसंद नहीं करती है. वहीं लड़की जिसे प्यार करती है तो उससे किसी और लड़की का जिक्र भी बदार्श्त नहीं करती है. 

Relationship Tips: गर्लफ्रेंड को पसंद नहीं आती है बॉयफ्रेंड की ये आदत, लड़के इन टिप्स को करें फॉलो

Relationship Advice: जब कोई किसी के प्यार में होता है तो उसे पाने के लिए किसी भी हद तक चला जाता है.वहीं लड़की अगर किसी रिश्ते में होती है तो उसको दिल से निभाती है. वहीं लड़की अपने बॉयफ्रेंड और पति को शेयर करना पसंद नहीं करती है. वहीं लड़की जिसे प्यार करती है तो उससे किसी और लड़की का जिक्र भी बदार्श्त नहीं करती है. ऐसे में अगर आप रिलेशिनशिप में हैं और आपकी गर्लफ्रेंड आपको किसी महिला मित्र से बात करने को मना करती है तो आपको कुछ टिप्स अपनाना चाहिए.

गर्लफ्रेंड को पसंद नहीं आती है बॉयफ्रेंड की ये आदत, इन तरीको से दिक्कत होगी दूर-

तुम गलत समझ नहीं रही हो, बोलनी की गलती न करें-
अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे किसी और से बात करने पर झगड़ा कर रही है तो ऐसे में आपको ध्यान रखना चाहिए. कि आपको ये नहीं बोलना है कि तुम गलत समझ रही हो. ऐसा बोलना आप दोनों के बीच में झगड़ा करा सकता है. ऐसे में आपको उस समय शांत रहना चाहिए और गर्लफ्रेंड के गुस्से को शांत होने दें और उसके बाद ही उससे बात करें.
हंसना पड़ सकता है महंगा-
अगर आपकी गर्लफ्रेंड किसी बात को लेकर चिंता में हैं तो और वह आपसे सभी बात शेयर कर रही है तो उस  समय आपको उसको समझने की कोशिश करनी चाहिए. बहुत से लोग उस समस इस बात को हल्के में लेकर हंसने लगते हैं. ऐसा करना आपको भारी पड़ सकता है. इतना ही नहीं ऐसे मौके पर हंसना आपकी गर्लफ्रेंड के इमोशन को हर्ट कर सकता है. इसलिए इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए.
गर्लफ्रेंट से अपना फोन न छिपाएं-
वैसे को फोन चेक करने वाले पार्टनर टॉक्सिक होते हैं. लेकिन यदि यह तरीका आपको गर्लफ्रेंड के शक के घेरे में ला सकता है. इसलिए ऐसा करने से बचें . इससे आपकी गर्ल फ्रेंड को कभी भी आपकी ईमानदारी पर शक नहीं होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news