Physical Relationship: शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष नोटिस करते हैं ये 4 चीजें, क्या आप जानती हैं?
Advertisement

Physical Relationship: शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष नोटिस करते हैं ये 4 चीजें, क्या आप जानती हैं?

Physical Relationship: शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष अपनी महिला के बारे में कई ऐसी बातें नोटिस करते हैं जिनके बारे में वे सेक्स करने के बाद भी सोचते रहते हैं. 

Physical Relationship: शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष नोटिस करते हैं ये 4 चीजें,  क्या आप जानती हैं?

शारीरिक संबंध सभी लोगों के लिए सुखद और अच्छा होता है, खासकर उन पुरुषों के लिए जो इसे पसंद करते हैं जब उनकी प्रेमिका बिस्तर में पहल करती है. शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष अपनी महिला के बारे में कई ऐसी बातें नोटिस करते हैं जिनके बारे में वे सेक्स करने के बाद भी सोचते रहते हैं. चाहे वह lingerie में हो या नाखूनों के छिलने के बारे में, यह उन सभी छोटी-छोटी चीजों के बारे में है, जो पुरुषों को बेड पर महिलाओं की ओर आकर्षित करती हैं. हालांकि, यह स्वच्छता या बॉडी सेल्युलाईट नहीं है, जिसके बारे में महिलाएं सोचती हैं कि पुरुष इसके बारे में सोचते हैं! यह पूरी तरह से कुछ और है. आइए जानते हैं कि शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष सेक्स के दौरान महिलाओं के बारे ये 4 चीजें नोटिस करते हैं.

किस तरह महिलाएं शरीर हिलाती हैं
पुरुष नोटिस करते हैं कि सेक्स के दौरान उनके पार्टनर का शरीर कैसे हिलता है. वे नोटिस करते हैं कि क्या शरीर की गति कठोर या लचीली है. पुरुष सेक्स के दौरान अपने साथी के शरीर के जितना संभव हो उतना करीब होना चाहते हैं. जब महिलाएं सेक्स के दौरान बहुत कठोर और अजीब महसूस करती हैं तो उन्हें इससे नफरत होती है क्योंकि इससे उन्हें यह आभास होता है कि बाद वाला उनके साथ सहज नहीं है.

आंखें
पुरुष सेक्स के दौरान अपने पार्टनर की आंखों को नोटिस करना पसंद करते हैं. उनके दिमाग में तरह-तरह के विचार घूमते हैं— उसे मेरा शरीर पसंद है या वह मुझे चेक कर रही है? पुरुष महिलाओं की आंखों में देखकर उनके हावभाव को समझने की कोशिश करते हैं और इसलिए, वे अपने साथी के साथ आंखों का संपर्क बनाते हैं.

उनकी आवाज
यह कुछ ऐसा है जो पुरुष वास्तव में नोटिस करते हैं. वे यह समझने की कोशिश करते हैं कि अगर उनकी महिला की आवाज सामान्य से अधिक गहरी है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि वे बहुत ज्यादा उत्तेजित हैं. यदि उनका साथी हांफ रहा है, तो वे सामान्य रूप से थके हुए हो सकते हैं, लेकिन यदि आवाज गहरी है, तो वे चालू हो जाते हैं- और इसका मतलब है कि सेक्स वास्तव में अच्छा होने वाला है.

लॉन्जरी
पुरुष यह नोटिस करते हैं कि उनकी महिला ने सेक्स के दौरान किस तरह की लॉन्जरी पहनी है. यदि यह एक पुराना और घिसा हुआ है, तो यह इंगित करता है कि उनकी महिला ने वास्तव में प्रयास नहीं किया है. ऐसा नहीं है कि सभी पुरुष शिकायत कर रहे हैं, लेकिन वे निश्चित रूप से इसे पसंद करते हैं, जब उनकी पार्टनर बेड में उन्हें प्रभावित करने के लिए अविश्वसनीय रूप से सेक्स लॉन्जरी पहनती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे.

Trending news