Relationship Tips: लड़कियों को पहली डेट पर करना है इंप्रेस, तो अपनाएं ये चैटिंग रूल
Advertisement
trendingNow11781477

Relationship Tips: लड़कियों को पहली डेट पर करना है इंप्रेस, तो अपनाएं ये चैटिंग रूल

Tips To Impress Girl On First Date: लड़कियों के सामने अपना इंप्रेशन जमाने में लड़के कभी पीछे नहीं हटते हैं. लेकिन कई बार चैटिंग करते समय वो कुछ गलतियां कर देते हैं, जिससे बात बनने से पहले ही बिगड़ जाती है. यहां जानिए रिलेशनशिप के कुछ शुरुआती रूल्स.  

 

Relationship Tips: लड़कियों को पहली डेट पर करना है इंप्रेस, तो अपनाएं ये चैटिंग रूल

Online Chatting Tips: लड़के अक्सर लड़कियों से बात करने में हिचकिचाते हैं. उनके अंदर लड़कियों को लेकर इस बात की घबराहट और टेंशन रहती है कि कहीं वो उन्हें किसी बात के लिए मना न कर दे. आपको बता दें, ज्यादातर रिलेशनशिप की शुरुआत पहली बार ऑनलाइन चैटिंग से ही होती है. ऐसे में लड़के अगर कुछ बातों को ध्यान में रखें तो उन्हें लड़कियों से बात करने में कोई दिक्कत नहीं होगी.

दरअसल, लड़कों के मन में लड़कियों को पहली बार डेट पर ले जाने पर डर लगता है. उन्हें लगता है, कि बात बनेगी या नहीं और बातों-बातों में बात ब्लॉक तक न पहुंच जाए. इसलिए आप चैटिंग के दौरान कुछ रूल्स फॉलो करें. इससे पहली डेट पर लड़की आपकी बातों से जल्दी प्रभावित होगी और ऑनलाइन चैटिंग में भी अच्छे से इंप्रेस होगी.

पहली डेट पर लड़की को कैसे इंप्रेस करें- 

1. उन्हें बोलने का मौका दें 
लड़कियों को पहली डेट पर ले जाने से पहले लड़कों को हमेशा ये ध्यान रखना चाहिए कि उन्हें हर चीज पहले ऑफर करें. बोलने से लेकर खाने पीने तक आप खुद से पहले लड़कियों को ऑफर करेंगे तो इससे इंप्रेशन जल्दी अच्छा बनेगा. वहीं लड़की से ऑनलाइन चैटिंग करते समय भी उन्हें बोलने का मौका दें. हमेशा अपनी ही बातें न करते रहें. लड़कियों की बातों को सुनने में दिलचस्पी दिखाएं. 

2. गुड टॉपिक्स पर बात करें 
लड़कों को हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि पहली डेट पर जाएं तो लड़कियों के साथ बातों में अच्छे टॉपिक चुनें. उनसे बात करते समय मजेदार टॉपिक्स को चुनें. बोरिंग बातों से लड़कियां जल्दी ऊब जाती हैं. आप उनसे ऐसी बातें करें जिससे उनके मन में आफको जानने की दिलचस्पी पैदा हो. 

3. सरल रहें 
लड़कों का सरल रहना लड़कियों को बहुत पसंद होता है. बहुत से लड़के जब पहली बार किसी लड़की से ऑनलाइन चैटिंग करते हैं, तो उनके अंदर घमंड का भाव रहता है. लड़के अक्सर ऐसा इसलिए करते हैं ताकि झूठ बोलकर वो लड़की का दिल जीत सकें. लेकिन इससे बात बिगड़ जाती है और लड़की पर खराब इंप्रेशन पड़ता है. इसलिए आप उनसे सरलता से बात करें. इस तरह पहली डेट से एक अच्छे रिलेशन की शुरुआत हो सकती है. 

Trending news