पहली नजर का प्यार लगने लगा है पुराना? इन संकेतों से समझिए अपने पार्टनर में बदलाव
Advertisement
trendingNow11767055

पहली नजर का प्यार लगने लगा है पुराना? इन संकेतों से समझिए अपने पार्टनर में बदलाव

Partner Love Getting Old: नए रिलेशन में हर कपल को कुछ दिनों तक चीजें नई फील होती हैं. लेकिन समय बीतने पर ऐसा लगता है कि वो पुराना वाला प्यार नहीं रह गया है. यहां जानिए पार्टनर में होने वाले बदलाव के बारे में जो आपको रिश्ते में पुराना फील कराते हैं...

 

पहली नजर का प्यार लगने लगा है पुराना? इन संकेतों से समझिए अपने पार्टनर में बदलाव

How Partner Change In Relation: जब भी कोई नया रिलेशन शुरू होता है, तो उसमें भरपूर एक्साइटमेंट हेता है. कपल एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. उन्हें नए-नए प्यार का एहसास बहुत अच्छा लगता है. हर समय पार्टनर्स को एक दूसरे से बातें करने से लेकर घूमनें तक पसंद आता है. लेकिन वहीं जब रिलेशन में कुछ समय बीत जाता है, तो कभी-कभी चीजें बोरिंग लगने लगती हैं. ऐसे में आप चुपचाप पार्टनर में बदलाव को नोटिस करते हैं और रिश्ते में प्यार की कमी को महसूस करते हैं. आज हम यहां जानेंगे कि कौन से संकेत आपको बताते हैं कि आपका पार्टनर अब पहले जैसा प्यार करता है. 

1. ज्यादा बातें न करना
समय के साथ कपल का व्यस्त होना जायज है. लेकिन अगर आपका पार्टनर आपसे जरूर से ज्यादा दूर रहने लगा है या फिर बहुत कम बातें करता है, तो समझ लें कि अब रिश्ते में पहले जैसा प्यार नहीं रह रह गया है. रिश्ते में पार्टनर की चुप्पी बुरा असर डालती है.

2. खुद में हमेशा बिजी रहना
अगर पार्टनर आपसे अचानक से ये बोले कि उसे अपना मी टाइम चाहिए तो समझ जाएं कि वो आपसे अलग होना चाहता है. अगर वो आपके अलावा ऑफिस में, दोस्तों के साथ या घर में अधिक समय बिताने लगता है, तो समझ लें कि आपके बीच दूरियां बढ़ने लगी हैं. इसलिए पार्टनर का हमेशा खुद में ही बिजी रहना अच्छा संकेत नहीं है. 

3. कमी निकालना
रिलेशनशिप में एक समय ऐसा आता है जब पार्टनर आपकी जरूरत से ज्यादा कमी निकालने लगता है. आपके प्यार से बोलने पर भी वो आपसे इरिटेट होने लगा है, तो समझ लीजिए रिश्ते में अब वो पहले जैसी बात वहीं रही है. बात-बात में आपको टोकना और कमियां निकालना रिश्ते में निगेटिव संकेत होते हैं. 

Trending news