Relationship Tips: इन 4 तरह के लड़कों के साथ कभी न जाएं डेट पर, वरना जिंदगी भर पछताएंगी
trendingNow11547858

Relationship Tips: इन 4 तरह के लड़कों के साथ कभी न जाएं डेट पर, वरना जिंदगी भर पछताएंगी

Tips For Women: अगर आप किसी लड़के को डेट करने वाली हैं तो आपको कुछ बातों का ध्‍यान जरूर रखना चाहिए. अगर आप इस दौरान सही पार्टनर को नहीं चुनेंगे तो आपकी पूरी जिंदगी तबाह हो सकती है. 

Relationship Tips: इन 4 तरह के लड़कों के साथ कभी न जाएं डेट पर, वरना जिंदगी भर पछताएंगी

Advice For Choosing Partner: कई बार लड़कियां बहुत ही आसानी से लड़को से इंप्रेस हो जाती हैं. ऐसे में वे उन्‍हें सही तरह से समझने की भूल कर देती हैं. इस दुनिया में तमाम तरह के लोग होते हैं. उनमें से कुछ लोग सिर्फ आपके साथ फ्लर्ट ही करते हैं. आपको ऐसे लोगों की पहचान होना जरूरी है. अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो आपकी जिंदगी तबाह भी हो सकती है. जो लड़के आपको अपने परिवार से न मिलाएं, जो हर बात पर झूठ बोले, जो सिर्फ अपने बारे में ही सोचे. आपको ऐसे लोगों से बचने की जरूरत है.  

जो सिर्फ अपने बारे में सोचे 

यदि आप भी किसी ऐसे लड़के के साथ हैं, जिसे सिर्फ अपनी ही परवाह होती है और वह सिर्फ अपने काम में ही दिलचस्पी रखता हो, तो आपको ऐसे लोगों से दूर रहना चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि जब मुसीबत आती है तब ये सिर्फ अपने बारे में ही सोचते हैं. इन लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उनका पार्टनर क्या फील कर रहा है? ऐसे लोगों के साथ रिलेशन में आने से पहले आपको सोचना चाहिए क्‍योंकि आपका सिर्फ समय बर्बाद होने वाला है. 

झूठे आदमी

अगर आपका पार्टनर आपसे झूठ बोलता है, तो आपको एक बार सीरियस होकर सोचना चाहिए. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये लोग बहुत सारे झूठे वादे कर लेते हैं और जब इन वादों को निभाने की बारी आती है, तब उससे मुकर जाते हैं. ये लोग बहुत ही बदमाशी से झूठ बोलते हैं. 

जो परिवार से नहीं मिलवाए 

जो लड़का आपको अपने हिसाब से बदलना चाहता है. ऐसे लड़के से आपको तुरंत ही दूरी बना लेनी चाहिए. इसके अलावा जो आपको अपने परिवार या दोस्तों से मिलवाने से मना कर देता है, उससे भी आपको बच कर रहना चाहिए. ऐसे लोग आपको कभी भी धोखा दे सकते हैं. 

कंट्रोल करने वाले

अगर आपका प्रेमी आपको हर छोटी-छोटी बात के लिए बता रहा है तो तो समझ लीजिए आप बहुत ही जहरीले व्यक्ति के साथ हैं. ये बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये लोग हमेशा ही अपने पार्टनर पर हावी होना पसंद करते हैं. ऐसा हो सकता है कि आपको शुरुआत में ये सब चीजें अच्‍छी लगे, लेकिन बाद में आपको बहुत प्रॉब्‍लम होने वाली है.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news