Wife की नजर में 'अच्छा' बनने के लिए बिल्कुल न करें ये काम, बेवजह खराब हो जाएगा इंप्रेशन
Advertisement
trendingNow11783150

Wife की नजर में 'अच्छा' बनने के लिए बिल्कुल न करें ये काम, बेवजह खराब हो जाएगा इंप्रेशन

Do Not Pretend Infront Of Wife: कुछ मेल पार्टनर्स अपनी वाइफ या गर्लफ्रेंड के सामने अच्छा होने का दिखावा करते हैं. जो कि गलत है और फीमेल्स को पुरुषों की ये आदत बिल्कुल पसंद नहीं आती है. आइये जानें इसके बारे में....

 

Wife की नजर में 'अच्छा' बनने के लिए बिल्कुल न करें ये काम, बेवजह खराब हो जाएगा इंप्रेशन

Husband Stop Doing These Things For Wife: फीमेल्स के सामने अपनी इंप्रेशन जमाना हर लड़के को पसंद होता है. जिससे वो किसी तरह उनकी बातों में आकर उनसे बातें शुरू कर दें. लेकिन क्या आप जानते हैं, लड़कियों को मर्दों की फेक बातें बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं. दरअसल, बहुत से लड़के और पति अपनी गर्लफ्रेंड और वाइफ की नजर में अच्छा दिखने की चाहत रखते हैं. वो अपनी पत्नी की नजरों में 'अच्छा' बनने के लिए कुछ भी करने लगते हैं और कई तरह के ट्रिक्स आजमाते हैं.

हालांकि, रिलेशन के शुरुआत में ये अच्छा भी लगता है, लेकिन एक समय के बाद इसका प्रभाव कम हो जाता है. अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ ऐसा कर रहे हैं, तो संभल जाएं और ये करना बंद कर दें. आज आपको बताएंगे कि हम ऐसा करने से क्यों मना कर रहे हैं. पतियों को वाइफ के सामने 'अच्छा' बनने से बचना चाहिए....

1. हर वक्त चिपके रहना
लड़कियों को ऐसे लड़के बिल्कुल नहीं पसंद जो हर वक्त उनके पीछे लगे रहें. दरअसल, लड़कों को लगता है, कि ऐसा करके वो पार्टनर के फेवरेट बन जाएंगे. लेकिन ये गलत है. आप हर वक्त उनसे काम को लेकर सवाल-जवाब न करें. हर समय उनसे अपने प्यार का इजहार न करें. 

2. हर बात मानने वाला
लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद होते हैं, जो उनकी कुछ बातों पर तर्क करें. वाइफ के लिए जरूरी नहीं कि पति उनकी हर बात मानें. हर बात मान लेने से वो आपको बेवकूफ और अंधा समझने लगती हैं. इसलिए पार्टनर की हर बात मानने से पहले थोड़ा सोच-विचार करें. 

3. सारा खर्च खुद न करें
शादी के बाद घर का खर्च तो पति ही संभालता है. लेकिन अगर आपनी पत्नी को भी इसका मौका देंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा. अगर आप हमेशा सारा खर्च खुद ही करते रहेंगे तो उनके शॉपिंग बिल्स भरना, रेस्टोरेंट में बिल देना, टूर पर खर्च करना, तो इससे आप उनकी नजर में अच्छे बनने के बजाय बुरे भी बन सकते हैं. लड़कियां ऐसा पार्टनर पसंद करती हैं, जो पैसा न होने पर उन्हें खुलकर बताए.

Trending news