Cheating Boyfriend: कहीं आपका लवर आपको धोखा तो नहीं दे रह? 2 मिनट में इस तरह पहचाने
Advertisement
trendingNow11728707

Cheating Boyfriend: कहीं आपका लवर आपको धोखा तो नहीं दे रह? 2 मिनट में इस तरह पहचाने

Sign of cheating boyfriend: आजकल कुछ लोग अपने रिलेशनशिप में सिर्फ समय बिताने के लिए मौजूद होते हैं और जब उन्हें अपने पार्टनर से बोर होने लगते है, तो वे दूसरे के साथ डेटिंग करने लगते हैं.

Cheating Boyfriend: कहीं आपका लवर आपको धोखा तो नहीं दे रह? 2 मिनट में इस तरह पहचाने

Sign of cheating boyfriend: विश्वास, एक स्वस्थ संबंध के लिए महत्वपूर्ण है और यह बात सभी को याद रखनी चाहिए. हालांकि, आजकल कुछ लोग अपने रिलेशनशिप में सिर्फ समय बिताने के लिए मौजूद होते हैं और जब उन्हें अपने पार्टनर से बोर होने लगते है, तो वे दूसरे के साथ डेटिंग करने लगते हैं. अगर आप अपने प्रेमी पर संदेह कर रहे हैं, तो कुछ तरीके हैं जिनकी मदद से आप पहचान सकते हैं कि क्या आपका बॉयफ्रेंड आपको धोखा दे रही है या नहीं.

धोखेबाज बॉयफ्रेंड की इस तरह करें पहचान

आपसे ज्यादा बात ना करना
जब दो लोग प्यार का आगाज करते हैं तो वे अपने पार्टनर से लगातार बातें करते हैं. शायद आप भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ शुरुआत में लगातार बातें करती होंगी लेकिन शायद अब वह इतनी बात नहीं करता होगा. अगर आपका बॉयफ्रेंड आपसे मिलने या बात करने के लिए बहाने बनाने लगता है या उनके जवाब में देरी होती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको धोखा दे रहा हो.

उनके फोन और मैसेज की नोटिस करें
जब आप और आपका बॉयफ्रेंड एक साथ होते हैं, तो उनकी फोन और मैसेज की आदतों को ध्यान से देखने की जरूरत होती है. यदि वह आपसे नजरें मिलाने की बजाय फोन में इंटरनेट सर्फिंग करती हुए या लंबे समय तक किसी से बात करते हुए दिखते हैं, तो इससे यह संकेत मिलता है कि वह आपको धोखा दे रहा हो. इसलिए, उनकी ये आदतें चेक करना महत्वपूर्ण होता है.

झूठ बोलना
धोखेबाज बॉयफ्रेंड झूठ बोलने में माहिर होते हैं. वह आपको उल्टी बातें बताने लगेगा, जो बाद में सच साबित नहीं होती हैं. वह आपके साथ अपनी वास्तविक भावनाओं को शेयर नहीं करता है.

अनुचित रिश्तों में रहना
धोखेबाज बॉयफ्रेंड अनुचित रिश्तों में रहने की आदत रखते हैं. वह आपसे छिपकर या आपको बताए बिना अन्य लोगों के साथ रिश्ते बनाते हैं या अपने पूर्व या वर्तमान के पार्टनर से भी बातचीत करते हैं.

जल्दी रिलेशनशिप में आना
धोखेबाज बॉयफ्रेंड जल्दी जल्दी रिश्ते में आने के लिए जाने जाते हैं. वह आपसे बिना सोचे समझे रिश्ता बनाने के लिए उत्सुक होते हैं और आपके शामिल होने में रुचि दिखाते हैं.

Trending news