Godrej Properties ने आवासीय परियोजना के लिए 9 एकड़ जमीन खरीदी
Advertisement

Godrej Properties ने आवासीय परियोजना के लिए 9 एकड़ जमीन खरीदी

Realestate Deal: परियोजना का अनुमानित राजस्व करीब 2,500 करोड़ रुपये होगा. यह जगह रणनीतिक रूप से गोल्फ कोर्स रोड एक्सटेंशन से आसान पहुंच के साथ स्थित है, जिसे दक्षिणी पेरिफेरल रोड भी कहा जाता है.

Godrej Properties ने आवासीय परियोजना के लिए 9 एकड़ जमीन खरीदी

Husing Porjects: गोदरेज प्रॉपर्टीज ने गुरुग्राम में 9 एकड़ जमीन खरीदी है. कंपनी का अनुमान है क‍ि यहां हाउस‍िंग प्रोजेक्‍ट (Husing Porjects) के विकास से उसे 2,500 करोड़ रुपये का बिक्री राजस्व मिलेगा. कंपनी ने 29 दिसंबर को शेयर बाजारों को इस बारे में सूचित किया. हालांकि, सौदे के मूल्य के बारे में जानकारी नहीं दी गई.

नौ एकड़ जमीन 300 करोड़ रुपये में खरीदी
बाजार सूत्रों के अनुसार, गोदरेज प्रॉपर्टीज ने यह नौ एकड़ जमीन 300 करोड़ रुपये में खरीदी थी. इसमें बताया गया कि इस भूमि पर 16 लाख वर्गफुट की हाउस‍िंग प्रोजेक्‍ट का विकास किया जाएगा. परियोजना का अनुमानित राजस्व करीब 2,500 करोड़ रुपये होगा. यह जगह रणनीतिक रूप से गोल्फ कोर्स रोड एक्सटेंशन से आसान पहुंच के साथ स्थित है, जिसे दक्षिणी पेरिफेरल रोड भी कहा जाता है.

गोदरेज प्रॉपर्टीज के कार्यकारी चेयरमैन पिरोजशा गोदरेज ने पिछले साल की शुरुआत में घोषणा की थी कि कंपनी भविष्य में परियोजनाओं के विकास पर एक अरब डॉलर का निवेश करेगी. कंपनी सीधे या भूस्वामियों के साथ भागीदारी में आक्रामक तरीके से जमीन के टुकड़ों का अधिग्रहण कर रही है.

(इनपुट : एजेंसी)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news