Advertisement
trendingPhotos2356445
photoDetails1hindi

जीनत अमान के नहाने वाले सीन से फिल्मों की होती थी खूब कमाई, एक्ट्रेस बोलीं- 'प्रोड्यूसर्स के घर पैसों की बारिश..'

Zeenat Aman On Her Movies: 70-80 के दशक की मशहूर अदाकारा जीनत अमान आज भी उतनी ही खूबसूरत और आकर्षक लगती हैं, जितनी अपने दौर में लगा करती थी. आज भी एक्ट्रेस अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस हमेशा से खुले विचारों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जब किसिंग सीन पर विवाद होता था, तब वे अपने अभिनय और एडल्ट सीन देकर सबको हैरान कर देती थीं. जीनत अमान न केवल इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस थीं, बल्कि सबसे महंगी भी थीं. ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में सफेद साड़ी में नहाने वाले सीन से उन्होंने सबको चौंका दिया था. उनकी खूबसूरती ने सबको दीवाना बना दिया था. उन्होंने कई ऐसे सीन किए जिससे प्रोड्यूसर्स को भी काफी प्रॉफिट हुआ था. 

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान

1/5
हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान

70 से 80 के दशक में हिंदी सिनेमा से लेकर फैंस के दिलों पर कई अभिनेत्रियों ने राज किया है, जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का खूब दिल जीता. उन्हीं अदाकाराओं में से एक कुछ ऐसी भी थी, जो उस दौर में भी बड़े पर्दे पर एडल्ट सीन आसानी से दे दिया करती थी और दर्शकों को हैरान कर दिया करती थीं. उन्हीं अदाकाराओं में से एक जीनत अमान भी थी, जिन्होंने दर्जनों फिल्में की हैं.

जीनत अमान के एडल्ट सीन

2/5
जीनत अमान के एडल्ट सीन

‘सत्यम शिवम सुंदरम’, ‘पुकार’ फिल्म के गाने ‘समंदर में नहा के और भी’ जैसी कई और फिल्मों और गानों में जीनत अमान ने अपनी खूबसूरती और डांस से लोगों का खूब दिल जीता. जिस दौर में समाज ने महिलाओं के लिए कई तरह के नियम बना रखे थे उसी दौर में जीनत एक आजाद पंछी की तरह काम किया करती थीं. जीनत ने उस दौर में एडल्ट सीन्स देकर हिंदी सिनेमा में नई परिभाषा लिखी. उस समय कोई उनको टक्कर नहीं दे सकता था. 

प्रोड्यूसर्स को होता था खूब फायदा

3/5
प्रोड्यूसर्स को होता था खूब फायदा

जीनत अमान ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई जो आज भी कायम है. जीनत अमान ने एक बार कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में फिल्म प्रोड्यूसर्स को लेकर एक बड़ा राज खोला था, जिसने सभी को हैरान भी कर दिया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि ज्यादातर फिल्मों में उनके नहाने वाले सीन होते थे, क्योंकि ऐसा करने से प्रोड्यूसर के घर में पैसों की बारिश होती थी. उनके इस तरह के किरदार से प्रोड्यूसर्स को खूब फायदा होता था. 

जीनत ने बिकिनी में दिए कई शॉर्ट्स

4/5
जीनत ने बिकिनी में दिए कई शॉर्ट्स

70 से 80 के दशक का वो दौर ऐसा था कि ज्यादातर फिल्मों में हीरोइनें सूट या साड़ी में नजर आया करती थी, लेकिन जीनत ने इन सभी रेखाओं को पार कर दिया था और उस दौर में वो बिकिनी में शॉर्ट्स दिया करती थी. उनके अपने अलग-अलग ग्लैमरस लुक दिखाए, जिनके फैंस दीवाने हो गए. ज्यादातर फिल्मों में उनके नहाने वाले सीन हुआ करते थे. कपिल के शो में जीनत ने बताया था कि फिल्मों में उनके नहाने वाले सीन बहुत पसंद किए जाते थे.

जीनत अमान की हिट फिल्में

5/5
जीनत अमान की हिट फिल्में

जीनत ने बताया था कि मेकर्स इसलिए वो सीन रखते थे क्योंकि उनके नहाने वाले सीन से उनके घर में पैसों की बारिश हुआ करती थी. बता दें, जीनत अमान ने अपने समय पर कई हिट फिल्में दी, जिनमें ‘सत्यम शिवम सुंदरम’, ‘पुकार’, 'यादों की बारात', 'रोटी कपड़ा और मकान', 'अजनबी', 'चोरी मेरा काम', 'डॉन', 'दे ग्रेट गैंबलर', 'हीरा पन्ना', 'गैंबलर', 'कलाबाज' और 'वारंट' जैसे कई नाम शामिल हैं. इसके अलावा वो आज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़