Advertisement
trendingPhotos2302915
photoDetails1hindi

सिल्क साड़ी में दिव्या खोसला, तो ब्लैक ड्रेस में जरीन खान लगीं कमाल; इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बिखेरा फैशन का जलवा

Celebs Spotted: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन हमेशा ही ऑन टॉप रहता है, फिर चाहे वह किसी इवेंट में जाएं या एयरपोर्ट पर नजर आएं. बीती शाम भी कई बॉलीवुड हसीनाओं अपने फेशन सेंस एक अवॉर्ड इवेंट में खूब लाइमलाइट बटोरी. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं किन-किन सेलेब्स ने अपने स्टाइल और ग्लैमर का जलवा दिखाया है...

जरीन खान

1/5
जरीन खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने ब्लैक ड्रेस में अपने फेशन सेंस को खूब कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट किया. जरीन की ब्लैक ड्रेस के नेक और साइड स्लिट एरिया को सीक्वन नेट से तैयार किया गया था, जो उनके ड्रेस को खूब स्टाइलिश बना रहा था. जरीन खान ने ब्लैक ड्रेस के साथ व्हाइट कलर के ईयरिंग्स कैरी किए थे. साथ  ही एक्ट्रेस ने पिंक टोन मेकअप के साथ अपना लुक कंपलीट किया था.

दिव्या खोसला

2/5
दिव्या खोसला

एक्ट्रेस दिव्या खोसला पिंक-गोल्डन शेड की सिल्क साड़ी पहन अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा बनी थीं. दिव्या ने कटस्लीव ब्लाउज के साथ एलिगेंट स्टाइल में साड़ी कैरी की थी. एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ गले में ग्रीन स्टोन्स वाला चोकर नेकलेस कैरी किया था. 

देसी अवतार में आईं नजर

3/5
देसी अवतार में आईं नजर

दिव्या खोसला ने बालों में गजरा और ब्राउन शेड मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया था. दिव्या ने इवेंट में स्टाइल और स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया. दिव्या खोसला की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. 

मनारा चोपड़ा

4/5
मनारा चोपड़ा

बिग बॉस 17 फेम और एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा भी बीती शाम अवॉर्ड इवेंट में स्टाइलिश अवतार में नजर आईं. मनारा ने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और पैंट्स के साथ ब्लैक-ग्रे प्रिंट वाला श्रग कैरी कियाा था. साथ ही मनारा ने गले में ग्रीन स्टोन्स वाला डायमंड नेकलेस कैरी किया था. 

खुशाली कुमार

5/5
खुशाली कुमार

एक्ट्रेस खुशाली कुमार भी स्टाइलिश अवतार में इवेंट का हिस्सा बनी थीं. खुशाली ने ऑफ शॉल्डर ड्रेस में अपना ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. खुशाली की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़