Advertisement
trendingPhotos2035912
photoDetails1hindi

Year Ender 2023: हॉलीवुड के वो 5 किरदार जिन्होंने इस साल जीता दर्शकों का दिल, खूब बटोरी सुर्खियां

Year Ender 2023: इस साल 2023 बॉलीवुड से साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों ने भी सिनेमा प्रेमियों का दिल जीत लिया है. इस साल कई हॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई, जिनमें अलग-अलग किरदार ने अपने जबरदस्क अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया और सुर्खियों में भी बने रहे. ये वो किरदार है, जिनको आने वाले साल में भी याद किया जाएगा. ऐसे ही कुछ बेस्ट किरदारों से हम आपको मिलवाने जा रहे हैं. 

'गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' का रॉकेट रैकून किरदार

1/5
'गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' का रॉकेट रैकून किरदार

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म 'गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' (Guardians of the Galaxy Vol. 3)  में नजर आने वाले 'रॉकेट रैकून' (Rocket Raccoon) ने अपने फैंस के दिल में अलग जगह बनाई. 'गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' की कहानी रॉकेट रैकून के जीवन पर आधारित है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक रैकून और बाकी जानवरों के ऊपर एक्सपेरिमेंट किया जाता है और उनको युद्ध के लिए तैयार किया जाता है. ये पूरी फिल्म इमोशनल से भरपूर है साथ ही फिल्म में की जगह कॉमेडी भी दिखाई गई है. हालांकि, फिल्म की कहानी के साथ-साथ रॉकेट रैकून के कैरेक्टर को दर्शकों का खूब प्यार मिला. 

'लोकी' का ओकी किरदार

2/5
'लोकी' का ओकी किरदार

तूफानों के देवता 'थॉर' (Thor) का भाई 'लोकी' (Loki) जो हमेशा अपने किरदारों को बदलता है और लोगों को बेवकूफ बनाने में कामयाब हो जाता है. लोकी का किरदार टॉम हिडलेस्टन (Tom Hiddleston) ने निभाया, जिन्होंने इस साल अपनी सीरीज 'लोकी' से खूब सुर्खियां बटोरी. इस सीरीज में वो अकेले किसी गृह पर फंस जाते हैं और वहां से खुद को निकालने की पूरी कोशिश करते हैं. उनकी ये सीरीज सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है और उनका किरदार इस बार काफी जोर दार साबित हुआ. 

'बार्बी' का केन किरदार

3/5
'बार्बी' का केन किरदार

हालांकि, हमसे बहुत से लोगों ने इस साल रिलीज हुई 'बार्बी' (Barbie) मूवी का लुफ्त तो जरूर ही उठाया होगा. इस फिल्म में वैसे तो सभी किरदार कमाल के नजर आए, लेकिन सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बने 'केन' (Ken) जिसका किरदार रयान गोसलिंग (Ryan Gosling) ने निभाया. उनके किरदार को फिल्म में खूब पसंद किया गया. इतना ही नहीं, फिल्म में रेयान की फिटनेस और अभिनय ने दर्शकों का खासा दिल जीत लिया. उनके किरदार ने फिल्म की रिलीज से पहले और बाद में खूब सुर्खियां बटोरी. 

'बाल्डुरस गेट 3' का एस्टेरियन किरदार

4/5
'बाल्डुरस गेट 3' का एस्टेरियन किरदार

'बाल्डर्स गेट 3' (Baldur’s Gate 3) शुरुआत से ही दर्शकों की पसंदीदा रही है. ऐसे में इस बार के सीजन की कहानी के साथ-साथ नजर आने वाले 'एस्टारियन' (Astarion) ने दर्शकों का ध्यान खूब आकर्षित किया. उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। इस सीजन में एस्टारियन के उभरते हुए किरदार ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस किरदार को नील न्यूबॉन (Neil Newbon) ने निभाया था, जिन्होंने इस किरदार में अपने अभिनय से ऐसी जान डाली की दर्शकों इसके फैन हो गए. लुक से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक दर्शकों का यह किरदार बेहद पसंद आया.  

'द बेयर' का रिची किरदार

5/5
'द बेयर' का रिची किरदार

हुलु के 'द बेयर' (The Bear) के प्यारे कजिन ब्रदर रिची जेरीमोविच (Richie Jerimovich) ने दर्शकों का खासा ध्यान आकर्षित किया. उनके किरदार को खूब पसंद किया गया. इससे पहले वाले सीजन में रिची सातवें एपिसोड में नजर आए था, जिसने दर्शकों का ध्यान खींचा था. वहीं केवल 36 मिनट के रिची किरदार में पूरी फिल्म को जबरदस्त बना दिया. उनके किरदार को खूब पसंद किया गया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़