trendingPhotos1955277
photoDetails1hindi

World Cup 2023 में इस खूबसूरत एंकर के बड़े-बड़े चर्चे, अमेरिका में बीता बचपन; भारतीय क्रिकेटर से रचाई शादी

Mayanti Langer Photos: मयंती लैंगर ने अपना ज्यादातर बचपन अमेरिका में बिताया जहां उनका पालन-पोषण एक सख्त माहौल में हुआ क्योंकि उनके दादा भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट जनरल थे जबकि उनकी मां एक स्कूल टीचर थीं.

1/5

वर्ल्ड कप 2023 में एक TV एंकर की खूब चर्चा हो रही है. स्टार स्पोर्ट्स की मशहूर टीवी एंकर मयंती लैंगर ने वर्ल्ड कप 2023 में अपनी दमदार होस्टिंग से फैंस का दिल जीता है. सोशल मीडिया पर भी मयंती लैंगर की खूबसूरती की जमकर चर्चा होती रहती है. 

2/5

स्टार स्पोर्ट्स की मशहूर टीवी एंकर मयंती लैंगर अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. बता दें कि TV एंकर मयंती लैंगर BCCI के मौजूदा अध्यक्ष रोजर बिन्नी की बहू और पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं.

3/5

स्टुअर्ट बिन्नी पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोजर बिन्नी के बेटे हैं. स्टुअर्ट बिन्नी भी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर रहे हैं. मयंती के ससुर और स्टुअर्ट बिन्नी के पिता रोजर बिन्नी 1983 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम का हिस्सा थे.

4/5

मयंती लैंगर लेफ्टिनेंट जनरल संजीव लैंगर की बेटी हैं, जिन्होंने यूनाइटेड नेशन (यूएन) में सेवा की थी. मयंती लैंगर ने हिंदू कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए (ऑनर्स) पूरा किया. मयंती को बचपन से ही फुटबॉल खेलना बहुत पसंद था और उन्होंने इसे स्कूल लेवल पर खेला और इसकी  दिल्ली में ट्रेनिंग भी ली थी.

5/5

मयंती लैंगर ने अपना ज्यादातर बचपन अमेरिका में बिताया जहां उनका पालन-पोषण एक सख्त माहौल में हुआ क्योंकि उनके दादा भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट जनरल थे जबकि उनकी मां एक स्कूल टीचर थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़