trendingPhotos1998390
photoDetails1hindi

क्या 2024 में OnePlus 12 बनेगा नंबर-1 स्मार्टफोन? ये 5 कारण खरीदने को करेंगे मजबूर

OnePlus 12 को चीन में लॉन्च कर दिया गया है. 2024 की शुरुआत में इसको भारत सहित कई देशों में पेश कर दिया जाएगा. बता दें, वनप्लस का यह फ्लैगशिप फोन है, जो ऐप्पल, सैमसंग जैसे कंपनियों के फ्लैगशिप फोन्स को टक्कर देगा. इस बार कंपनी ने कई धमाकेदार फीचर्स को जोड़ा है. अगले साल यह सबसे शानदार फोन साबित हो सकता है. इन 5 कारणों के कारण इस फोन को खरीदा जा सकता है...

 

ब्राइट डिसप्ले

1/5
ब्राइट डिसप्ले

वनप्लस 12 में 6.82 इंच का बड़ा QHD+ डिस्प्ले है. यह डिस्प्ले 4,500nits की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है, जो इसे मार्केट में सबसे ब्राइट स्क्रीन बनाता है. इसका मतलब है कि कड़ी धूप में भी डिस्प्ले बहुत अच्छी होगा. 

पानी में भी स्क्रीन करेगी काम

2/5
पानी में भी स्क्रीन करेगी काम

OnePlus 12 में रेन वॉटर टच टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. यानी बरसात के मौसम में भी स्क्रीन काम करेगी. इसको सबसे पहले वनप्लस ऐस 2 प्रो में पेश किया गया था. कंपनी का दावा है कि स्क्रीन को गीला होने पर भी टच इनपुट अच्छे से काम करेगा. पानी लगने पर भी स्क्रीन को आसानी से टच से उपयोग किया जा सकेगा. 

दमदार परफॉर्मेंस

3/5
दमदार परफॉर्मेंस

वनप्लस 12 में क्वालकॉम का नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट है, जिसको हम आने वाले फ्लैगशिप फोन्स में देख सकते हैं. चिपसेट के साथ, वनप्लस 12 शानदार परफॉर्म करता है. आप गेम खेलते समय, वीडियो देखते समय या बस अपने फोन का उपयोग करते समय फास्ट एक्सपीरियंस की उम्मीद कर सकते हैं.

बड़ी बैटरी

4/5
बड़ी बैटरी

चार्जिंग और बैटरी के मामले में वनप्लस ने एक कदम आगे बढ़ाया है. वनप्लस 12 में 5,400mAh की बड़ी बैटरी है. वनप्लस 12 में 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट है. यह सुनिश्चित करता है कि आपका फोन जल्दी से चार्ज हो जाए, भले ही आपके पास केवल थोड़ी देर के लिए समय हो.

दमदार कैमरा

5/5
दमदार कैमरा

वनप्लस 12 में एक शानदार कैमरा सिस्टम है, जिसमें एक 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, एक 64-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और एक 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है. मुख्य कैमरा एक 50MP Sony IMX766 सेंसर का उपयोग करता है. वनप्लस ने पहली बार अपने स्मार्टफोन में एक पेरिस्कोप कैमरा जोड़ा है. यह कैमरा 6x ऑप्टिकल ज़ूम प्रदान करता है. फ्रंट कैमरा में अब 32-मेगापिक्सल का सेंसर है, जो 4K वीडियो शूट करने में सक्षम है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़