Advertisement
trendingPhotos2394423
photoDetails1hindi

पहले कास्टिंग डायरेक्टर के किए 300 टुकड़े, फिर लाश के सामने बॉयफ्रेंड संग बनाए संबंध; जब प्यार के लिए एक एक्ट्रेस बन गई थी कातिल!

Who Is This South Actress: आपने ऐसी फिल्में देखी होंगी, जिनमें खौफनाक मर्डर होते हुए दिखाए जाते हैं, जिनको अब लोग असल जिंदगी में भी अंजाम दे रहे हैं, लेकिन हम यहां जिस समय की बात कर रहे उस समय इस तरह से किसी की हत्या करने का मामला दिल दहला देने से कम नहीं था. जी हां, ये बता है साल 2008 की जब मुंबई में एक बेहद खौफनाक घटना घटी थी, जिसने पूरे देश के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डर का माहौल पैदा कर दिया था. साउथ की एक एक्ट्रेस जो बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने आई थी. उसने अपने ही दोस्त, जो एक कास्टिंग डायरेक्टर था कि हत्या कर उसके 300 टुकड़े कर दिए थे. चलिए आपको इस घटना की पूरी कहानी. 

कौन है ये साउथ एक्ट्रेस?

1/5
कौन है ये साउथ एक्ट्रेस?

आज हम जो कहानी आपको बताने जा रहे हैं 2008 का सबसे बड़ा मर्डर केस है, जो फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी दुनिया से जुडा है. इस मर्डर केस से पूरा मुंबई सिहर उठा. इस कहानी के 3 मुख्य किरदार हैं. पहला किरदार- नीरज ग्रोवर, जो बालाजी प्रोडक्शन हाउस में कास्टिंग का काम करता था और इस एक्ट्रेस का अच्छा दोस्त भी था. दूसरा किरदार- खुद मारिया मोनिका सुसाइराज, जो एक कन्नड़ एक्ट्रेस थी. तीसरा किरदार- लेफ्टिनेंट जेरोम मैथ्यू, जो मारिया के बॉयफ्रेंड थे, जिनसे उनकी सगाई होने वाली थी.

 

साउथ एक्ट्रेस जो बॉलीवुड में बनाना चाहती थी जगह

2/5
साउथ एक्ट्रेस जो बॉलीवुड में बनाना चाहती थी जगह

सबसे पहले मारिया मोनिका सुसाइराज के बारे में जान लेते हैं. मारिया एक कन्नड़ एक्ट्रेस थी, जो हिंदी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आई थीं. मैसूर के क्रिश्चियन परिवार में जन्मीं मारिया बचपन से ही हीरोइन बनना चाहती थीं, लेकिन परिवार इसके खिलाफ था. प्रोड्यूसर्स के दफ्तरों के चक्कर काटते के बाद मारिया को कुछ छोटे-मोटे रोल के बाद साल 2002 में कन्नड़ सिनेमा में बड़ा ब्रेक मिला, लेकिन उनकी फिल्म फ्लॉप साबित हुई और ऐसे ही कुछ समय काटने के बाद वो मुंबई चली गईं. 

पहले दोस्त किया मर्डर, फिर किए 300 टुकड़े

3/5
पहले दोस्त किया मर्डर, फिर किए 300 टुकड़े

मुंबई में उनकी मुलाकात बालाजी प्रोडक्शन हाउस में कास्टिंग का काम करने वाले नीरज ग्रोवर से हुई और दोनों कुछ समय में ही अच्छे दोस्त बन गए. फिर एक दिन 26 साल के नीरज ग्रोवर अचानक गायब हो गए. वो अपनी दोस्त मारिया की घर शिफ्टिंग में मदद कर रहे थे, लेकिन उसके बाद उनका कोई सुराग नहीं मिला. घंटों और दिनों की तलाश के बावजूद जब उनका कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को एक मोबाइल टावर से उनकी लोकेशन का पता चला, जिसके बाद मारिया की गिरफ्तारी हुई, जिसने बताया कि नीरज की हत्या कर दी गई थी और उनकी लाश को 300 टुकड़ों में काटा गया था. 

मारिया और नीजर की कहानी का तीसरा किरदार

4/5
मारिया और नीजर की कहानी का तीसरा किरदार

अब इस कहानी में तीसरे किरदार की एंट्री होती है और वो हैं जेरोम मैथ्यू, जो मारिया के बॉयफ्रेंड थे और जो एक नेवी लेफ्टिनेंट थे. हालांकि, इसकी जानकारी नीरज को नहीं थी. जेरोम मारिया को लेकर काफी पजेसिव थे. एक दिन जब उन्होंने मारिया को फोन किया तो उनको पता चला कि मारिया ने मुंबई में घर किराए पर लिया है, जिसको शिफ्ट करने में नीरज उनकी मदद कर रहे हैं. लेकिन मारिया ने जेरोम से ये बात छिपाई की शिफ्टिंग के बाद दोनों हफ्ते भर लिव-इन में रहे थे. नीरज का नाम सुनने के बाद जेरोम मुंबई पहुंचे जहां उन्होंने दोनों को साथ देखा तो उनके गुस्से का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने नीरज की जान ले ली.  

लाश के सामने बॉयफ्रेंड संग बनाए संबंध

5/5
लाश के सामने बॉयफ्रेंड संग बनाए संबंध

जब जेरोम का गुस्सा शांत हुआ तो उनको ये एहसास हुआ कि उन्होंने ये क्या कर दिया, जिसके बाद दोनों ने अपने इस कांड को छिपाने के लिए नीरज की लाश के 300 टुकड़े किए. इतना ही नहीं, मारिया ने खुलासा किया कि नीरज की लाश के सामने ही उन्होंने और जेरोम ने संबंध भी बनाए थे. इसके बाद दोनों ने उन टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया. नीरज का फोन मारिया के पास ही था. जब रास्ते में फोन बजा तो मारिया ने देखने के फोन जेब से बाहर निकाला, जिसके चलते गलती से कॉल रिसीव हो गया और हत्याकांड का खुलासा हो पाया. इस कांड में मारिया को 3 साल की सजा और जेरोम को 10 साल की सजा हुई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़