Advertisement
trendingPhotos2426629
photoDetails1hindi

पिता के अंतिम संस्कार में मलाइका का रो-रोकर बुरा हाल, मां के नहीं थम रहे आंसू....अरबाज, करीना, गीता कपूर समेत ये सेलेब्स पहुंचे

Anil Mehta Funeral Last Rite Photos: सुपरमॉडल मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल कुलदीप मेहता के अंतिम संस्कार में पूरा परिवार और करीबी रिश्तेदार पहुंचे. साथ ही बॉलीवुड सितारे भी श्रद्धांजलि देने के लिए पहले अमृता अरोड़ा की मां जॉयसी के घर पहुंचे. देखिए तस्वीरें.

मलाइका अरोड़ा के पिता का निधन

1/13
मलाइका अरोड़ा के पिता का निधन

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल कुलदीप मेहता का गुरुवार को अंतिम संस्कार हुआ. मुंबई के सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट में हुआ. जहां मलाइका की मां जॉयसी, बहन अमृता अरोड़ा, मलाइका के बेटे अरहान खान, उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान से लेकर इंडस्ट्री के सितारे श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

क्या हुआ था मलाइका अरोड़ा के पिता को

2/13
क्या हुआ था मलाइका अरोड़ा के पिता को

अनिल कुलदीप मेहता ने बुधवार को बांद्रा स्थित घर की छठी इमारत से कूदकर जान दे दी. अभी तक मौत का कारण सामने नहीं आया है. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. अब एक दिन बाद उनका अंतिम संस्कार हुआ. जहां दोनों बेटियां और नाती व वाइफ शामिल हुईं.

 

रोती-बिलखतीं मलाइका

3/13
रोती-बिलखतीं मलाइका

पिता के निधन से मलाइका अरोड़ा काफी टूट गई हैं. वह लगातार रोते हुए नजर आईं. ऐसे वक्त में उनके बेटे अरहान खान ने उन्हें संभाला. वह लगातार अपनी मां और नानी जॉयसी के साथ ही दिखे. वह परिवार को संभालते हुए नजर आए. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी हर कोई अरहान खान की तारीफ करते दिखे कि उन्होंने मुश्किल वक्त में बखूबी परिवार को संभाला है.

पत्नी शूरा के साथ पहुंचे अरबाज खान

4/13
पत्नी शूरा के साथ पहुंचे अरबाज खान

अमृता अरोड़ा के पिता के अंतिम संस्कार में मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी पहुंचे. इस दौरान उनकी वाइफ शूरा खान भी नजर आईं. अरबाज की पूरी फैमिली बुधवार को भी उनके घर पर गए थे. 

मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन

5/13
मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन

मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन भी घर के बाहर नजर आईं. उनके साथ उनके बच्चे और हसबैंड भी दिखाई दिए. घर की छोटी बेटी अमृता भी काफी दुखी दिखीं.

सोहेल खान

6/13
सोहेल खान

अरबाज खान और सलमान खान के भाई सोहेल खान भी अंतिम संस्कार में पहुंचे. बुधवार को उनके पिता सलीम खान और मां भी मलाइका के घर पहुंचे थे.

अर्जुन कपूर

7/13
अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर लगातार इस वक्त मलाइका अरोड़ा व उनकी फैमिली के साथ नजर आए. वह मीडिया से भी मलाइका और उनके परिवार को कवर करते दिखे थे. मालूम हो, पिछले कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

गीता कपूर

8/13
गीता कपूर

मलाइका अरोड़ा ने कई टीवी शोज में जज के रूप में भी काम किया है. ऐसे में उनके साथ जज रहीं गीता कपूर भी इस मौके पर उन्हें हिम्मत देने पहुंचे. शो में गीता और मलाइका की काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी.

शिबानी दांडेकर

9/13
शिबानी दांडेकर

फरहान अख्तर की वाइफ शिबानी दांडेकर और मलाइका-अमृता काफी अच्छी दोस्त हैं. वह भी अंतिम संस्कार में पहुंचीं और मलाइका के पिता को श्रद्धांजलि दी.

अरशद वारसी

10/13
अरशद वारसी

अरशद वारसी भी मलाइका के साथ रियलिटी शो में जज रह चुके हैं. ऐसे में दोनों का बॉन्ड भी काफी अच्छा है. वह भी एक्ट्रेस के मुश्किल समय में उन्हें हिम्मत देने पहुंचे.

करीना कपूर

11/13
करीना कपूर

करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता और मलाइका का गर्ल गैंग है. अक्सर सब मिलकर पार्टी करती हैं तो खूब एक दूसरे का साथ देती हैं. इस मुश्किल वक्त में करीना कपूर ने भी अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन छोड़ दिया और मलाइका के साथ खड़ी रही हैं.

फराह खान और साजिद खान

12/13
फराह खान और साजिद खान

फराह खान और उनके भाई साजिद खान भी मलाइका अरोड़ा के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

करिश्मा कपूर और सैफ अली खान

13/13
करिश्मा कपूर और सैफ अली खान

करिश्मा कपूर भी नजर आईं. उनके साथ करीना के हसबैंड और एक्टर सैफ अली खान भी दिखे. सैफ बुधवार को भी मलाइका के घर पहुंचे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़