Advertisement
trendingPhotos2294035
photoDetails1hindi

कौन हैं 'पंचायत 3' के मेहमान जी? जिन्हें करीना-सैफ की शादी में धोने पड़े थे बर्तन

Panchayat 3 Mehman Ji​: 'पंचायत' (Panchayat) वेब सीरीज में 'मेहमान जी' का किरदार काफी चर्चा में रहा. खास तौर पर पहले पार्ट में नाराज दामाद के चक्के वाली कुर्सी का हिस्सा. लेकिन सीरीज के तीसरे पार्ट में हमेशा अपनी अकड़ में रहने वाले मेहमान जी ने घोड़ा लाकर गांव वालों के आंखों का तारा बन गए. लेकिन क्या आपको पता है दामाद जी का रोल निभाने वाले आसिफ खान (Aasif Khan) कई साल पहले करीना और सैफ की शादी में बर्तन भी मांज चुके हैं. 

नहीं मिल पाए

1/6
नहीं मिल पाए

शाम को फंक्शन में देखा कई सितारे पहुंचे. मैं किचन से ही सबको देख रहा था. मैं उनसे मिलना चाहता था. इसलिए मैनेजर से कहा कि मुझे वेटर का काम दे दो. लेकिन वो नहीं माना. मैंनेजर की जिद के आगे मेरी नहीं चली. भूखे पेट का सवाल था. ऐसे में मैं चुप रह गया और बाथरूम में खुद को बंद करके खूब रोया.

 

राजस्थान के रहने वाले हैं आसिफ

2/6
राजस्थान के रहने वाले हैं आसिफ

पंचायत के 'मेहमान जी' राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के छोटे से गांव निन्बाहेड़ा के रहने वाले हैं. आसिफ का बचपन काफी मुश्किलों में बीता. इनके पिता जेपी कंपनी में काम करते थे. लेकिन साल 2008 में उनके देहान्त के बाद मानों दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा. बड़े भाई पढ़ने में अच्छे थे. इसलिए हमने फैसला लिया कि वो पढ़ाई पूरी करेंगे और मैं घर की जरूरतों के लिए कमाऊंगा.

स्कूल के साथ किया काम

3/6
स्कूल के साथ किया काम

जिस वक्त पिता की मौत हुई थी आसिफ 7वीं क्लास में थे. फीस भरने की हैसियत नहीं थी जिसके बाद नाम कटाकर सरकारी स्कूल में दाखिला लिया. पहले मुझे एयरटेल ऑफिस में नौकरी मिली. सुबह से दोपहर काम करता और फिर स्कूल जाता. फिर स्कूल के बाद दोबारा काम कर जाता था. ऐसा करीबन डेढ़ से दो साल तक चला. 

 

एक्टिंग करियर का मां ने किया विरोध

4/6
एक्टिंग करियर का मां ने किया विरोध

आसिफ खान ने कहा एक उनकी मां अब्बू के पीएफ से पैसा निकालकर मेरा कॉलेज में दाखिला करवाना चाहती थी. लेकिन एक दिन मैंने मौका देखकर उन्हें बताया कि मैं एक्टिंग करना चाहता हूं. मां को लगा कि मैं अपनी लाइफ बर्बाद कर लूंगा. वो मेरे फैसले के खिलाफ थीं. इसके बाद मैं एक दिन मां से झूठ बोलकर इंदौर की जगह मुंबई चला गया.

वेटर का किया काम

5/6
वेटर का किया काम

मुंबई आने के 4-5 दिन बाद काम की तलाश शुरू कर दी. तभी सतीश कौरव नाम के एक कोऑर्डिनेटर की मदद से वेस्टिन होटल में वेटर का काम मिला. एक दिन का 225 रुपये और एक टाइम का खाना मिलता था. 

 

सैफ-करीना की शादी में धोए बर्तन

6/6
सैफ-करीना की शादी में धोए बर्तन

इसके साथ ही आसिफ ने कहा कि वेस्टिन होटल में काम करने के बाद मैं मुंबई एक दूसरे फेमस होटल में काम करने लगा. यहां मैं किचन डिपॉर्टमेंट में था. एक दिन देखा कि उसी होटल में शाम को करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी होनी है. ये देख मैं बहुत खुश हुआ कि आज नई नामचीन सेलिब्रिटी से मुलाकात होगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़