Advertisement
trendingPhotos2294058
photoDetails1hindi

पैप्स के सामने कोजी-कोजी हुए उर्फी-ओरी, कभी एक दूसरे का थामा हाथ, तो कभी किया KISS; फोटोज हुईं वायरल

Urfi Javed and Orry Photos: उर्फी जावेद और ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि हमेशा अपने यूनिक स्टाइल और फैशन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में दोनों साथ नजर आए, जहां दोनों पैप्स के सामने कोजी होते नजर आए. दोनों की ये तस्वीरें फैंस के चेहरे पर स्माइल लाने का काम कर रही हैं. फोटोज में कभी दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं तो कभी किस करते हुए. चलिए नजर डालते हैं उनकी इन शानदार तस्वीरों पर. 

साथ दिखे उर्फी-ओरी

1/5
साथ दिखे उर्फी-ओरी

उर्फी जावेद और ओरी दोनों की फैंस के फेवरेट हैं. दोनों ही अपने अतरंगी लुक और स्टाइल को लेकर फैंस और पैप्स के बीच छाए रहते हैं. शुक्रवार रात, दोनों ने तब सोशल मीडिया सनसनी मचा दी, जब दोनों मुंबई में पैपराजी को साथ नजर आए, जिनकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों कोजी होते और एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं, जिसके बाद फैंस दोनों को लेकर कई तरह के कयास भी लगाने लगे हैं. 

क्या एक-दूसरे को कर रहे डेट?

2/5
क्या एक-दूसरे को कर रहे डेट?

दरअसल, सोशल मीडिया पर दोनों का एक क्लिप भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ओरी और उर्फी कैमरे के सामने एक साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, दोनों की एनर्जी और केमिस्ट्री ने सभी को काफी इंप्रेस भी किया. दोनों ने पैप्स के सामने एक दूसरे से काफी सारी बातें की एक दूसरे को गले लगाया. इसी बीच वहां मौजूद एक पैपराजी ने ओरी से पूछता है कि क्या वे DIY एक्सपर्ट से शादी करने के लिए तैयार है?

उर्फी ने ओरी को किया KISS

3/5
उर्फी ने ओरी को किया KISS

ओरी ने पैपराजी द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'क्यों नहीं, कौन नहीं करेगा'. इसके अलावा उर्फी ने पैपराजी के सामने ओरी के गाल पर किस भी किया, जिसके बाद वहां वहां सभी ने शोर मचाना शुरू कर दिया. उनकी ये तमाम खूबसूरत तस्वीरें और फोटोज वायरल हो रही है, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. इस दौरान जहां उर्फी ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं, ओरी भी मैरून कलर की टी-शर्ट और लोअर में नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं फोटो-वीडियो

4/5
सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं फोटो-वीडियो

उनकी ये सभी फोटो-वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इन तमाम फोटो-वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट्स कर दोनों की तारीफें कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं. कई यूजर्स ने उनकी फोटोज पर कमेंट्स करते हुए दोनों की जोड़ी को क्यूट बताया और कहा उर्फी और ओरी साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं. इसके अलावा भी कई यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं. 

फैंस को पसंद आई दोनों की जोड़ी

5/5
फैंस को पसंद आई दोनों की जोड़ी

एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे नहीं पता क्यों लेकिन पहली बार.. मुझे ये एक दूसरे के साथ अच्छे दिख रहे हैं.. वे साथ में अच्छे लग रहे हैं'. उर्फी और ओरी असल जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर उन्हें साथ में देखा जाता है. हाल ही में उर्फी को ओरी, अनन्या पांडे और सुहाना खान के साथ पार्टी करते हुए भी देखा गया था, जिसकी काफी सारी फोटो-वीडियो भी सामने आई थीं, जिनको काफी पसंद किया गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़