Advertisement
photoDetails1hindi

क्‍या करता है अंबानी की पत्नी, बहू-बेटी संग फोटो खिंचाने वाला यह शख्‍स? हो गया खुलासा

Who is Orry aka Orhan Awatramani: बॉलीवुड और ब‍िजनेस घरानों की पार्टी में अक्‍सर एक शख्‍स द‍िखाई देता है. लेक‍िन कम ही लोग यह जानते हैं क‍ि ये कौन हैं और क्‍या करते हैं? ओरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि (Orhan Awatramani) पिछले प‍िछले एक साल में ही सोशल मीडिया सनसनी बन गए हैं.

1/13

ओरी को बॉलीवुड सेलिब्रिटी की जन्‍मद‍िन पार्ट‍ियों और दूसरे प्रोग्राम में देखा जाता है. ओरी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं और लोग अक्‍सर इस बात को लेकर कंफ्यूज रहते हैं क‍ि वो हैं कौन और क्‍या करते हैं? अनन्या पांडे और निसा देवगन के फ्रेंड ओरी ने पहले अपनी प्रोफाइल पर साफतौर पर कुछ नहीं ल‍िखा था. उनका मुकेश अंबानी और उनके पर‍िवार के साथ ही अच्‍छा र‍िलेशन है.

2/13

ओरी को कुछ मौकों पर नीता अंबानी, ईशा अंबानी के अलावा अंबानी पर‍िवार की बहू राध‍िका मर्चेंट के साथ भी देखा गया है. लेक‍िन अवत्रामणि के बारे में यह म‍िस्‍ट्री बनी हुई थी क‍ि वह अपना खर्च चलाने के ल‍िए क्‍या करते हैं?

 

3/13

सोशल मीड‍िया पर भी उनके काम को लेकर काफी चर्चा है। लेक‍िन अब इस रहस्‍य से भी पर्दा उठ गया है. सोशल मीड‍िया से ही उनके इस राज से पर्दा उठ गया है. उनके ल‍िंक्‍डइन प्रोफाइल पर नौकरी से जुड़ी जानकारी दी गई है.

4/13

लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार ओरहान रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) में बतौर 'स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर' काम करते हैं. वह प‍िछले छह साल से यहां पर बने हुए हैं. उनकी रुच‍ि ग्राफ‍िक ड‍िजाइन में भी है. ओरी से उनके प्रोफेशन से जुड़ा सवाल कई बार पूछा गया.

5/13

वह इस सवाल का जवाब देने से हर बार बचते रहे. इस कारण नेट‍िजन्‍स के बीच इसको लेकर लेकर सवाल बना रहा. नेट‍िजन्‍स ने सोशल मीड‍िया पर यह भी ल‍िखा क‍ि रिलायंस में उनके वर्क एक्‍सपीर‍ियंस के कारण उनके आकाश, ईशा और अनंत अंबानी से अच्‍छे संबंध हैं.

 

6/13

अंबानी फैम‍िली से जुड़े प्रोग्राम के अलावा उन्‍हें कई बॉलीवुड सेल‍िब्र‍िटी के साथ भी स्‍पॉट क‍िया गया है. हाल ही में एक वायरल वीड‍ियो में उन्हें शनाया कपूर, हरनाज संधू, अनन्या पांडे और दूसरे कई बॉलीवुड सितारों के साथ एक पार्टी में देखा गया था.

 

7/13

8/13

अनन्‍या पांडे के साथ ओरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि.

9/13

10/13

11/13

12/13

13/13

ट्रेन्डिंग फोटोज़