Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Married to Businessman: 6 साल तक छिपाया शादी का राज, पहले से शादीशुदा इस बिजनेसमैन पर दिल हार बैठी थीं Juhi Chawla

Bollywood Actress married to Businessman: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिनका दिल अपने किसी हीरो के लिए नहीं बल्कि बिजनेसमैन के लिए धड़का. इनमें अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला भी शामिल हैं. लेकिन अपनी शादी को उन्होंने 6 साल तक छिपाया.

जूही-जय की लव स्टोरी

1/6
जूही-जय की लव स्टोरी

जूही चावला ने अपने हमसफर के तौर पर चुना था जय मेहता को. हालांकि जब दोनों ने एक दूसरे से शादी की तो इसके बारे में किसी को कानों कान खबर तक नहीं थी. लगभग 6 सालों तक इन दोनों ने अपनी शादी को छिपाकर रखा था.

सेट पर हुई दोनों की मुलाकात

2/6
सेट पर हुई दोनों की मुलाकात

जूही चावला और जय मेहता की पहली मुलाकात हुई थी फिल्म कारोबार के सेट पर क्योंकि जय राकेश रोशन के दोस्त थे. हालांकि पहली मुलाकात काफी कैजुअल थी और दोनों के बीच किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं था. लेकिन फिर जूही को जय के बारे में कुछ ऐसी बात पता चली जिससे वो उनकी तरफ आकर्षित हुईं.

पहली पत्नी को खो चुके थे जय

3/6
पहली पत्नी को खो चुके थे जय

दरअसल, जय पहले से शादीशुदा थे लेकिन उनकी पत्नी का प्लेन क्रैश में निधन हो गया था जिस वक्त दोनों मिले उस वक्त जय इस दुख से गुजर रहे थे लिहाजा जूही को ये बात पता चलते हैं वो उनसे इमोशनली कनेक्ट हुईं और फिर दोनों में प्यार हो गया.

दोनों के बीच बढ़ीं नजदीकियां

4/6
दोनों के बीच बढ़ीं नजदीकियां

जूही चावला को इम्प्रेस करने का कोई मौका उस वक्त जय नहीं छोड़ना चाहते थे लिहाजा एक बर्थडे पर उन्होंने एक्ट्रेस के लिए गुलाब के फूलों से भरा ट्रक उनके घर भिजवाया था. जिससे जूही काफी खुश हुईं और शादी के लिए राजी हो गईं.

1995 में हुई थी शादी

5/6
1995 में हुई थी शादी

1995 में दोनों ने शादी कर ली लेकिन सबसे इसे छिपाया. इसकी वजह था जूही का करियर जो उस वक्त पीक पर था और वो उसे बर्बाद नहीं करना चाहती थीं. इसमें जय मेहता ने अच्छे पार्टनर की तरह उनका पूरा साथ भी दिया.

6 साल तक सबसे छिपाया

6/6
6 साल तक सबसे छिपाया

आखिरकार शादी के 6 साल बाद जब जूही प्रेग्नेंट हुईं और मां बनने वाली थीं तब उन्होंने इसका खुलासा किया था. जय मेहता एक बड़े बिजनेसमैन हैं. जिनका कारोबार अमेरिका, अफ्रीका, यूरोप में भी है. वो आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को ओनर भी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़