Advertisement
photoDetails1hindi

Rose Hanbury: क्या लेडी सारा रोज हैनबरी के साथ चल रहा प्रिंस विलियम का चक्कर? जानिए कौन हैं ये

Prince William Rose Hanbury Affair: प्रिंस विलियम (Prince William) और रोज हैनबरी (Rose Hanbury) के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब जोरों पर है. लेकिन रोज हैनबरी ने इस खबर को पूरी तरह अफवाह करार दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोज हैनबरी ने कहा कि उनके और प्रिंस विलियम के बीच अफवाह की खबर कुछ लोग फैला रहे हैं. लेकिन यह पूरी तरह गलत है. इससे तमाम अफवाहों पर विराम लगा है. आइए जानते हैं कि आखिर रोज हैनबरी कौन हैं? वो कैसे ब्रिटिश के शाही परिवार के इतने करीब हैं? रोज हैनबरी और प्रिंस विलियम के बीच अफेयर की चर्चा कब और कैसे शुरू हुई.

1/5

प्रिंस विलियम और रोज हैनबरी के अफेयर की खबरों से चर्चाओं का बाजार गर्म है. लेकिन रोज हैनबरी ने इसे नकार दिया है और कोरी बकवास बताया है. ये अफवाह कैसे फैलना शुरू हुई, आइए इसके बारे में जानते हैं. दरअसल, पिछले साल दिसंबर से प्रिंस विलियम की पत्नी पब्लिक के सामने नहीं आई हैं. इसकी वजह उनकी सर्जरी बताई गई. लेकिन, एक कॉमेडियन की वजह से लोग प्रिंस विलियम और रोज हैनबरी के बीच अफेयर की चर्चा करने लगे.

2/5

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन स्टीफन कोलबर्ट ने एक शो में दावा किया कि प्रिंस विलियम और रोज हैनबेरी में अफेयर है. शो के दौरान कोलबर्ट ने प्रिंस विलियम और रोज हैनबेरी को लेकर कई दावे किए. कोलबर्ट ने प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलटन के 3 महीने से पब्लिक के सामने नहीं आने पर चिंता जताई थी. जिसके बाद प्रिंस विलियम और रोज हैनबेरी के बीच अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई.

3/5

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब प्रिंस विलियम और रोज हैनबेरी के अफेयर की खबर चर्चा में है. इससे पहले 2019 में भी दोनों को लेकर अफवाह उड़ी थी. दावा किया गया था प्रिंस विलियम और रोज हैनबेरी 2019 में वैलेंटाइन डे के दिन साथ  थे. हालांकि, जब ये चर्चा सोशल मीडिया पर उठी तो शाही परिवार की तरफ से इसका खंडन किया गया था.

4/5

लेडी सारा रोज हैनबरी, प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन की काफी क्लोज हैं. ब्रिटेन के शाही परिवार से लेडी सारा रोज हैनबरी के अच्छे कनेक्शन है. लेडी सारा रोज हैनबरी की दादी लेडी एलिजाबेथ लैम्बर्ट, क्वीन एलिजाबेथ और प्रिंस फिलिप की शादी में दुल्हन की सहेलियों में से एक हैं. लेडी सारा रोज हैनबरी पूर्व में मॉडल रह चुकी हैं. लेडी सारा रोज हैनबरी के पति का नाम डेविड रॉक सावेज हैं.

5/5

लेडी सारा रोज हैनबरी का ब्रिटिश शाही परिवार से गहरा रिश्ता है. प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलटन उनकी दोस्त हैं. एक तरफ  25 दिसंबर, 2023 के बाद से केट को सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है. और दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि इस दौरान शाही परिवार में सब ठीक नहीं चल रहा है. इसलिए केट लोगों को नहीं दिखीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़