Advertisement
trendingPhotos2100876
photoDetails1hindi

'12th Fail' विक्रांत मेस्सी करोड़ों के इस खूबसूरत घर में पत्नी शीतल ठाकुर के साथ बेटे का करेंगे वेलकम, देखें फोटो

Vikrant Massey House Photos: विक्रांत मेस्सी मुंबई में एक सी-फेसिंग घर में अपनी बीवी शीतल ठाकुर और अपने न्यू बोर्न बेटे के साथ रहते हैं. इस घर की बालकनी से अरेबियन सी का 180 डिग्री व्यू नजर आता है. विक्रांत मेस्सी के घर की खूबसूरती को आप इन फोटोज में देख सकते हैं.

 

कलरफुल कबर्ड

1/5
कलरफुल कबर्ड

विक्रांत मेस्सी के घर में ग्रीन और ब्राउन कलर के कबर्ड बने हुए हैं, जो कि वाइट कलर के सोफे के साथ बहुत ही शानदार लुक दे रहे हैं. आप भी इस तरह का कलर कॉम्बिनेशन अपने घर में इस्तेमाल कर सकते हैं. इससे आप बिना ज्यादा तामझाम के घर को एलिगेंट लुक दे सकते हैं.

 

लाइब्रेरी के लिए भी है जगह

2/5
लाइब्रेरी के लिए भी है जगह

विक्रांत मेस्सी के घर में एक छोटा सा स्पेस किताबों के लिए भी रिजर्व है. यहां वुडन और ग्लास से तैयार किया हुआ मल्टी स्टोरी  बुक रैक बना हुआ है. इतना ही जिमिंग के लिए भी घर में अलग से जगह है.

खूबसूरत वुडन फर्नीचर से सजा है घर

3/5
खूबसूरत वुडन फर्नीचर से सजा है घर

घर में वुडन फर्नीचर का बहुत ही खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है. टेबल से लेकर टीवी यूनिट, कैबिनेट और टेबल क्लॉक तक हर एक चीज घर के एस्थेटिक को बेहतरीन बनाती है.

यह जगह है विक्रांत का फेवरेट स्पॉट

4/5
यह जगह है विक्रांत का फेवरेट स्पॉट

विक्रांत के घर में उनका फेवरेट स्पॉट बालकनी है, जहां से अरेबियन सी का 180 डिग्री व्यू नजर आता है. इसकी फोटो भी अक्सर विक्रांत अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. 

ऐसा दिखता है विक्रांत का ड्रीम हाउस

5/5
ऐसा दिखता है विक्रांत का ड्रीम हाउस

2020 में मुंबई के माध आइलैंड में अपना ड्रीम हाउस खरीदा था. अपने एक इंटरव्यू में विक्रांत ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए ये भी कहा था कि उन्होंने अपना एक लंबा समय डिब्बे जैसे घर में गुजारा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़