Advertisement
photoDetails1hindi

स्टाइलिश अवतार में विजय के साथ आईं तमन्ना, सोनम के लुक ने खींचा ध्यान; करण जौहर के घर लगा सितारों का जमावड़ा

Karan Johar House Party: फिल्ममेकर करण जौहर ने बीती शाम अपने घर पार्टी रखी थी. जहां तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा के साथ मलाइका अरोड़ा, सोनम कपूर,  अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. आइए, यहां देखते हैं करण जौहर की पाार्टी में पहुंचे सेलेू्स की झलक...

1/8

करण जौहर की हाऊस पार्टी में अनिल कपूर ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे थे. अनिल कपूर ने गाड़ी में बैठे-बैठे कई पोज पैपराजी को दिए. 

तमन्ना और विजय

2/8
तमन्ना और विजय

तमन्ना भाटिया स्टाइलिश अवतार में करण जौहर की पार्टी का हिस्सा बनी थीं. तमन्ना भााटिया ने ग्रीन कलर का फुल स्लीव टॉप पहना था, तो  वहीं विजय वर्मा भी कलरफुल शर्ट में काफी डैशिंग नजर आए.

ऋचा चड्ढा और अली फजल

3/8
ऋचा चड्ढा और अली फजल

पैरेंट्स टू बी ऋचा चड्ढा और अली फजल भी करण जौहर की पार्टी के लिए पहुंचे थे. जहां ऋचा ने कैमरा के लिए स्माइल किया, तो वहीं अली फैजल चेहरे पर मास्क लगाए नजर आए.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

4/8
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी स्टाइलिश अवतार में एक गाड़ी में करण जौहर की पार्टी के लिए पहुंचे थे. जहां मलाइका अरोड़ा ग्रीन कलर में दिखाई दीं, तो वहीं अर्जुन कपूर की तस्वीरें ऑल ब्लैक लुक में वायरल हो रही हैं. 

तृप्ति डिमरी

5/8
तृप्ति डिमरी

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी स्टाइलिश अवतार में करण जौहर की हाऊस पार्टी के लिए पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर की सिजलिंग ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं. तृप्ति ने सिजलिंग आउटफिट के साथ सटल मेकअप और लाइट लिपशेड के साथ अपना लुक पूरा किया  था.

सारा अली खान

6/8
सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान भी करण जौहर की पार्टी के लिए पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस का देसी लुक देखने को मिला. सारा अली खान अपनी नई फिल्म ऐ वतन मेरे वतन के लिए भी सोशल मीडिया पर लाइमलेट बटोर रही हैं. 

फराह खान

7/8
फराह खान

फिल्ममेकर और डायरेक्टर फराह खान भी करण जौहर की पार्टी के लिए पहुंच रहा है. फराह ने इस दौरान रेड कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ था. 

सोनम कपूर

8/8
सोनम कपूर

तो वहीं सोनम कपूर ने व्हाइट कलर की ड्रेस में अपना एलिगेंट लुक जमकर फ्लॉन्ट किया.  एक्ट्रेस ने व्हाइट ड्रेस के साथ सिर पर ब्राउन कलर की कैप से अपना लुक पूरा किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़