Advertisement
photoDetails1hindi

विक्की कौशल बियर्ड तो कार्तिक आर्यन जिम का लुक, पिंक ब्लैजर में करिश्मा कपूर लगीं कमाल

Celebs Spotted: विक्की कौशल को बियर्ड लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वहीं, मुंबई में कार्तिक आर्यन को जिम के बाहर कैमरों में कैद किया गया. करिश्मा कपूर ने एक बार फिर से अपने स्टाइलिश अंदाज से सबका दिल जीत लिया तो मलाइका अरोड़ा का जिम लुक भी फैन्स को खूब पसंद आया.

विक्की कौशल

1/8
विक्की कौशल

विक्की कौशल को काफी समय से बियर्ड लुक में देखा जा रहा है और आज भी विक्की को इसी लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस लुक में वह काफी स्मार्ट और हैंडसम लग रहे थे. विक्की कौशल ने कैजुअल लुक अपनाया हुआ था और हमेशा की तरह पर उल्टी कैप पहनी हुई थी.

कार्तिक आर्यन

2/8
कार्तिक आर्यन

'भूल भुलैया 3' के स्टार कार्तिक आर्यन को मुंबई में वर्कआउट सेशन के बाद स्पॉट किया गया. जिम लुक में भी कार्तिक आर्यन कमाल लग रहे थे. पसीने में नहाए हुए कार्तिक आर्यन का लुक क्लीन शेव था. 

करिश्मा कपूर

3/8
करिश्मा कपूर

एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया. उन्होंने काले रंग की लॉन्ग ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने चटख पिंक कलर का ब्लेजर पहना हुआ था. करिश्मा ने अपने बालों को खुला रखा था और आंखों पर काले रंग के गॉगल्स लगाए हुए थे.

मलाइका अरोड़ा

4/8
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा को मुंबई में उनके जिम लुक में स्पॉट किया गया. उन्होंने शॉर्ट्स और गंजी स्टाइल टी-शर्ट पहनी हुई थी. उनके एक हाथ में पानी की बोतल थी. मलाइका ने अपने बालों का ऊंचा बन बनाया हुआ था. बिना मेकअप के भी वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 

रिद्धिमा पंडित

5/8
रिद्धिमा पंडित

एक्ट्रेस और मॉडल रिद्धिमा पंडित को एयरपोर्ट पर ब्लू डेनिम और ब्लू कलर के ही क्रॉप टॉप में स्पॉट किया गया. उन्होंने हाथ में एक बड़ा बैग कैरी किया हुआ था, जिस पर लिखा था- द टोटे बैग. रिद्धिमा ने बालों को खुला रखा था और बला की खूबसूरत लग रही थीं.

सोफी चौधरी

6/8
सोफी चौधरी

एक्ट्रेस, मॉडल, सिंगर सोफी चौधरी को पिंक टाइट्स और व्हाइट गंजी में जिस लुक में स्पॉट किया गया. उन्होंने अपने साथ अपने पैट डॉग को गोद में उठाया हुआ था. सोफी ने काले रंग के गॉग्ल्स पहने थे और सुंदर दिख रही थीं.

शिल्पा शेट्टी

7/8
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को अपने बेटे वियान और बेटी समीशा के साथ स्पॉट किया गया. शिल्पा ने ब्लू बैगी डेनिम के साथ सफेद रंग की नॉटेड शर्ट पहनी हुई थी. बेटे वियान ने ब्लू जीन्स के साथ व्हाइट टीशर्ट पहनी हुई थी. वहीं, समीशा ने ब्लू जीन्स के साथ व्हाइड टीशर्ट पहनी थी.

8/8

ट्रेन्डिंग फोटोज़