Advertisement
trendingPhotos1941027
photoDetails1hindi

Inside Photos: शादी के बंधन में बंधे साउथ एक्टर Varun Tej और लावण्या, यहीं पर अनुष्का और विराट ने लिए थे सात फेरे

Varun Tej-Lavanya Wedding Photos: करवा चौथ का दिन साउथ एक्टर वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी के लिए हमेशा हमेशा के लिए यादगार हो गया. इन दोनों सितारों ने परिवार और करीबी दोस्तों के सामने शादी की. ये डेस्टिनेशन वेडिंग इटली के टस्कनी में बोर्गो सैन फेलिस में हुई. इस शादी में साउथ के कई सितारे शामिल हुए. अब इस इंटमेट वेडिंग की फोटोज सामने आई है. इस फोटो में दूल्हा और दुल्हन बने वरुण (Varun Tej) और लावण्या काफी ज्यादा सुंदर लगे. कुछ फोटोज को वरुण ने खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. देखिए वेडिंग की फोटोज. 

नजरें हटाना मुश्किल

1/5
नजरें हटाना मुश्किल

इस शादी की फोटोज जैसे ही सामने आई तो लोगों की नजरें उनकी तस्वीरों से हटना मुश्किल हो गया. इन फोटोज में दोनों सितारे बेहतरीन लगे.

लुक

2/5
लुक

इस खास मौके पर वरुण तेज क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए तो वहीं लावण्या रेड कलर की लहंगा चोली पहने दिखीं. अपने लहंगे से मैचिंग जूलरी भी पहनी जिसमें लावण्या बला की खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस गले में भारी हार और मांग टीका लगाए नजर आईं.

मंडप फोटोज

3/5
 मंडप फोटोज

ये फोटोज मंडप की है जिसमें वरुण और लावण्या (Lavanya Tripathi) खिलखिलाते हुए हंसते दिखे. वहीं दोनों की केमिस्ट्री भी दमदार दिखीं. दोनों एक दूसरे को प्यार भरी नजर से देखते दिखे.

 

विटेंज कार

4/5
विटेंज कार

इन दोनों ने इसी साल 9 जून, 2023 को सगाई की थी.अपनी शादी को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए वरुण विटेंज कार में बैठकर अपनी दुल्हनियां को लेने पहुंचे थे.फोटोज में वरुण काफी एक्साइटेड नजर आए. वरुण की कार बारातियों से घिरी हुई थी.

कई सितारे हुए शामिल

5/5
कई सितारे हुए शामिल

लावण्या और वरुण तेज की हल्दी सेरेमनी 31 अक्टूबर को हुई. शादी की फोटोज में ये दोनों सितारे एक दूसरे के प्यार में खोए हुए दिखे. खास बात है कि वरुण और लावण्या की शादी वहीं पर हुई जहां पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी के सात फेरे लिए थे. वरुण तेज साउथ के बड़े घराने से ताल्लुक रखते हैं. वरुण एक्टर नागेंद्र बाबू के बेटे और चिरंजीवी-पवन कल्याण के नेफ्यू हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़