Advertisement
trendingPhotos2078538
photoDetails1hindi

माथे पर तिलक, रंगे हाथ और पीली चुनरी....दिल में उतर जाएगा Urvashi Rautela का ये अंदाज; बड़ी ही प्यारी हैं ये 5 तस्वीरें

Urvashi Rautela Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने यूनिक स्टाइल को लेकर अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं, लेकिन हाल ही में उनकी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वो हमेशा से थोड़ी अलग लग रही हैं. उर्वशी रौतेला का ये अंदाज और स्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है. 

उर्वशी रौतेला का देसी अवतार 

1/5
उर्वशी रौतेला का देसी अवतार 

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें एक्ट्रेस काफी हटके लुक में नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस के लिए भी काफी हैरान करने वाला है. दरअसल, वायरल हो रही है फोटोज में उर्वशी एक दम देसी अवतार में नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला का येलो शरारा

2/5
उर्वशी रौतेला का येलो शरारा

वायरल हो रही फोटोज में उर्वशी रौतेला पीले रंग के शरारे में बहुत प्यारी लग रही हैं. उर्वशी ने सफेद कुर्ता कैरी किया हुआ है, जिस पर गोल्डन धारियां बनी है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने येलो शरारा कैरी किया और येलो दुप्पटे से अपने इस लुक को कंप्लीट किया हुआ है, जो उनके फैंस को खूब भा रहा है. 

उर्वशी रौतेला के हाथों में मेहंदी 

3/5
उर्वशी रौतेला के हाथों में मेहंदी 

इसके साथ ही उर्वशी रौतेला की ये तस्वीरें किसी फंक्शन के दौरान की है. जहां उनके हाथों में लाल रंग की मेहंदी खिलती नजर आ रही हैं, जिसके साथ वो पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर प्यारी से मुस्कान भी देखने को मिल रही है, जो फैंस का दिल जीत रही है. 

उर्वशी रौतेला का धांसू स्टाइल 

4/5
उर्वशी रौतेला का धांसू स्टाइल 

इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने न्यूड मेकअप के साथ पिंक लिपस्टिक लगाई है और साथ ही गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगा रखा है, जो उनके इस देसी लुक में चार चांद लगा रहा है और उनके स्टाइल को और धांसू बना रहा है. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

उर्वशी रौतेला की वायरल तस्वीरें 

5/5
उर्वशी रौतेला की वायरल तस्वीरें 

ये कोई पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऐसे कई मौके आते हैं जहां उर्वशी रौतेला को उनके अनोखे अंदाज के साथ देखा जाता है. इसके अलावा एक्ट्रेस खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़