Advertisement
trendingPhotos2078596
photoDetails1hindi

नीली शर्ट और शॉर्ट्स में दिखा Rakul Preet Singh का कातिलाना अंदाज, देखें एक्ट्रेस की ग्लैमर से भरी तस्वीरें

Rakul Preet Singh Photos: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच उनकी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में उनकी ऐसी ही कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

रकुल प्रीत सिंह का स्टाइल 

1/5
रकुल प्रीत सिंह का स्टाइल 

इन दिनों अपने जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनीं रकुल प्रीत सिंह की फोटो-वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में रकुल प्रीत की जो फोटोज वायरल हो रही हैं वो मुंबई के ब्रांदा में स्थित क्रोम स्टूडियो की हैं, जहां एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया.

शॉर्ट ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह 

2/5
शॉर्ट ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह 

इस दौरान रकुल प्रीत सिंह हल्के नीली रंग की लॉन्ग शर्ट के साथ शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का स्टाइल देखने में काफी प्यार लग रहा है. रकुल प्रीत सिंह अक्सर अपने ऐसे ही शानदार लुक्स और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं, जो उनकी वायरल तस्वीरों में भी देखने को मिल रहा है.

रकुल प्रीत सिंह की स्माइल 

3/5
रकुल प्रीत सिंह की स्माइल 

साथ ही एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों की पोनी बना रखी थी और न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल चप्पल से कंप्लीट किया हुआ है. रकुल के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल भी नजर आ रही है. एक्ट्रेस की फोटो आते ही मिनटो में वायरल हो गईं.

रकुल प्रीत सोशल मीडिया सेंसेशन

4/5
रकुल प्रीत सोशल मीडिया सेंसेशन

रकुल प्रीत सिंह खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको खूब पसंद भी किया जाता है. इतना ही नहीं, रकुल प्रीत सिंह की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनको फॉलो करना पसंद करते हैं. 

रकुल प्रीत सिंह की पर्सनल लाइफ 

5/5
रकुल प्रीत सिंह की पर्सनल लाइफ 

इन दिनों एक्ट्रेस जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरों की मानें तो दोनों अगले महीने सगाई करने जा रहे हैं. हालांकि, दोनों ने अभी अपनी सगाई और शादी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है. इसके अलावा रकुल इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर भी खबरों में हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़