Advertisement
trendingPhotos2264876
photoDetails1hindi

सुहाना खान की बेस्टफ्रेंड अनन्या और शनाया भी परिवार संग पहुंच रहीं चेन्नई, KKR का बढ़ाएंगी हौसला

Ananya Panday and Shanaya Kapoor, IPL 2024, KKR vs SRH Finals: जैसा की सभी जानते हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का समापन होने जा रहा है. आज रविवार, 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच बड़ा मुकाबला होने जा रहे हैं. वहीं, अपनी टीम KKR का हौसला बढ़ाने के लिए शाहरुख खान अपने परिवार के साथ चेन्नई के लिए निकल चुके हैं. वहीं, मुंबई एयरपोर्ट पर अनन्या पांडे और शनाया कपूरी भी अपने परिवरा के साथ चेन्नई के लिए निकलती नजर आईं.

चंकी पांडे

1/6
चंकी पांडे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में आखिरी पड़ाव का मजा लेने के लिए और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की हौसला बढ़ाने के लिए अपने परिवार के साथ चेन्नई के लिए निकल चुके हैं. हाल ही में चंकी पांडे अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लू शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं और पैपराजी की ओर देखकर हाथ हिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

अनन्या पांडे

2/6
अनन्या पांडे

इस दौरान चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अपने पिता और मां के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस पिच कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने एक बैग कैरी कर रखा है. साथ ही एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को कोई पोज नहीं दिया. अनन्या सुहाना की बेस्ट फ्रेंड हैं और अक्सर उनके साथ नजर आती हैं. 

अनन्या की मम्मी भी आईं नजर

3/6
अनन्या की मम्मी भी आईं नजर
इस दौरान चंकी पांडे की पत्नी और अनन्या पांडे की मां भावना पांडे भी नजर आईं. इस दौरान भावना व्हाइट कलर की शर्ट के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने एक बैग कैरी कर रखा है और गाड़ी से उतरती नजर आ रही हैं. इसके अलावा भावना ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं. वैसे तो भावना पांडे लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं और कभी-कभी नजर आती हैं.  

संजय कपूर

4/6
संजय कपूर

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर भी अपने परिवार के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) लुत्फ उठाने के लिए चेन्नई की ओर रवाना हो चुके हैं. हाल ही में एक्टर अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्ट्रेस आर्मी प्रिंट शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही इस दौरान एक्टर ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए और उनकी तरफ हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया. 

शनाया कपूर

5/6
शनाया कपूर

इसके साथ ही सुहाना खान की दूसरी बेस्ट फ्रेंड और संजय कपूर की बेटी-एक्ट्रेस शनाया कपूर भी नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट कलर की ऑफ शोल्डर क्रॉप शर्ट के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और काला चश्मा लगा रखा है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और पैपराजी की ओर देखती नजर आ रही हैं. फैंस को उनका स्टाइल काफी पसंद आ रहा है. 

शनाया की मां और भाई भी दिखे

6/6
शनाया की मां और भाई भी दिखे

इस दौरान संजय कपूरी और शनाया कपूर की मां महीप कपूर और भाई जहान कपूर भी साथ नजर आ रहे हैं. जहां इस दौरान महीप लाइट कलर की शर्ट के साथ जींस में नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. वहीं, सजंय कपूर का बेटा जहान भी व्हाइट टी-शर्ट के साथ लाइट कलर के पैंट में नजर आ रहे हैं. पूरा परिवार कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हौसला बढ़ाने के लिए चेन्नई के लिए निकल चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़