Advertisement
photoDetails1hindi

गले में 'मगरमच्छ' और कंधे पर 'कबूतर' लटकाए नजर आईं उर्फी जावेद, पिंक ड्रेस में दिखाया ग्लैमर

Urfi Javed Unique Fashion: सोशल मीडिया संसेशन और अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उर्फी जावेद अपने आउटफिट नहीं, बल्कि नेकलेस और पर्स के लिए लाइमलाइट में आई हैं. उर्फी ने मगरमच्छ के डिजाइन वाला नेकलेस और कबूतर के डिजाइन वाला पर्स कैरी किया हुआ है.

 

1/6

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह हमेशा ही कुछ अजब-गजब ड्रेस पहनकर सभी को हैरान कर देती हैं, लेकिन इस बार उर्फी अपनी ड्रेस नहीं बल्कि अपने गले के नेकलेस और पर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

 

2/6

उर्फी जावेद को हाल ही में गुलाबी रंग की ड्रेस में स्पॉट किया गया, जिसमें वह काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. हालांकि, उर्फी जावेद की यह गुलाबी ड्रेस काफी नॉर्मल है. इस ड्रेस के साथ उर्फी ने बालों का बन बनाया हुआ है. इसके साथ ऑरेंज और पिंक कलर के हील्स भी पहने हुए हैं, लेकिन इस बार उनकी एक्सेसरीज लाइमलाइट में हैं.

3/6

उर्फी जावेद ने इस ड्रेस के साथ अपने गले में मगरमच्छ के डिजाइन वाला नेकलेस पहना हुआ है. यह मगरमच्छ स्टाइल का नेकलेस गोल्डन कलर का है. बता दें कि उर्फी जावेद से पहले उर्वशी रौतेला भी मगरमच्छ वाला नेकलेस पहनकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

 

4/6

उर्फी जावेद ने मगरमच्छ वाले नेकलेस के अलावा कंधे पर एक स्लिंग लटकाया हुआ है, जो कबूतर के डिजाइन का है. यह कबूतर के डिजाइन वाला पर्स बिल्कुल असली कबूतर जैसा लग रहा है और खूब लाइमलाइट बटोर रहा है. उर्फी इस बार अपने पर्स की वजह से चर्चा में छा गई हैं.

5/6

उर्फी जावेद के इस नए स्टाइल की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और फैन्स उनके इस कबूतर वाले पर्स और मगरमच्छ वाले नेकलेस पर खूब सारे कमेंट भी कर रहे हैं. उर्फी जावेद ने अपने इस नए स्टाइल के साथ पैपराजी को भी खूब पोज दिए हैं. 

6/6

बता दें कि उर्फी जावेद एक टेलीविजन एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर्सेनलिटी हैं, जो अपने अनूठे फैशन सेंस के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन पर डेली सोप से की थी, लेकिन 2021 में वूट के रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 1' में आने के बाद वह फेमस हो गई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़