Advertisement
photoDetails1hindi

नीले रंग की ड्रेस में उर्फी जावेद का ग्लैमरस अंदाज, सर्दी में बढ़ाया तापमान

Urfi Javed Unique Fashion Outfit: सोशल मीडिया संसेशन और अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए फेमस उर्फी जावेद को हाल ही में स्पॉट किया गया. उर्फी जावेद एक बार फिर से अतरंगी ड्रेस पहने हुए नजर आईं, जो काफी ग्लैमरस और बोल्ड थी. हालांकि, नीले रंग की इस ड्रेस में उर्फी जावेद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन फैन्स उनकी ड्रेस को लेकर कमेंट कर रहे हैं.

 

1/5

सोशल मीडिया सनसनी और एक्ट्रेस उर्फी जावेद हाल ही में गहरे नीले रंग की ड्रेस पहने शहर में स्पॉट हुईं. उर्फी जावेद की यह ड्रेस भी हमेशा की तरह कुछ अजीबो-गरीब थी, लेकिन काफी ग्लैमरस भी थी. इस ड्रेस में उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज एक बार फिर से फैन्स को देखने को मिला.

 

2/5

उर्फी जावेद की यह नीली ड्रेस एकदम ट्रांसपेरेंट थी, जिससे अंदर के कपड़े साफ नजर आ रहे थे. उर्फी की यह गाउन टाइप ड्रेस लॉन्ग स्कर्ट टाइप थी. ड्रेस का ऊपर वाला हिस्सा एकदम खुला हुआ था, जिसके नीचे उन्होंने मैचिंग कलर का ब्रालेट पहना हुआ था.

3/5

उर्फी जावेद ने इस ड्रेस के साथ गले में मैचिंग कपड़े का दुपट्टा टाइप स्कार्फ लपेटा हुआ था. इस ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने अपने बालों का बन बनाया हुआ था और कानों में ईयररिंग्स और गले में नेकलेस पहना हुआ था.

 

4/5

नेटिजन्स उर्फी जावेद के इस नए लुक के बारे में फिर से चर्चा कर रहे हैं. कुछ नेटिजन्स ने उर्फी के इस नए लुक को बोल्ड लेकिन डरावना कहा है. उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अजीबोगरीब और बोल्ड आउटफिट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. ऐसे में इस बार भी उनका लुक मजेदार और अटपटा सा था. 

5/5

उर्फी जावेद एक टेलीविजन एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर्सेनलिटी हैं, जो अपने अनूठे फैशन सेंस के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन पर डेली सोप से की थी, लेकिन 2021 में वूट के रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 1' में आने के बाद वह फेमस हो गई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़