Advertisement
trendingPhotos2300790
photoDetails1hindi

इस टीवी एक्ट्रेस का वजन है सिर्फ 25 किलो? सीक्रेट बताने से किया मना, फैन्स ने उठाए सवाल

TV Actress Kanika Mann: टीवी एक्ट्रेस कनिका मान ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका वजन महज 25.7 किलोग्राम नजर आ रहा है. कनिका के इस वजन को देखते हुए जहां एक तरफ कुछ नेटिजन्स सवाल उठा रहे हैं तो वहीं कुछ चिंता भी जता रहे हैं.

 

'गुड्डन-तुमसे ना हो पाएगा' फेम कनिका मान

1/7
'गुड्डन-तुमसे ना हो पाएगा' फेम कनिका मान

टेलीविजन शो 'गुड्डन-तुमसे ना हो पाएगा' से घर-घर में फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस कनिका मान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कनिका के सोशल मीडिया पर छाने की वजह है, उनका वजन. दरअसल, कनिका मान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर वजन करते हुए भी है. कनिका का वजन देखने के बाद फैन्स के होश उड़ गए हैं और वह एक्ट्रेस से तरह-तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं.

 

कनिका मान ने शेयर किए वजन करते हुए तस्वीर

2/7
कनिका मान ने शेयर किए वजन करते हुए तस्वीर

कनिका मान ने इंस्टाग्राम पर वजन करते हुए अपनी जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक्ट्रेस का वजन महज 25.7 किलो नजर आ रहा है. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. फैन्स एक्ट्रेस के वजन वाली फोटो देखने के बाद उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. हालांकि, इस तस्वीर को शेयर करते हुए कनिका मान ने अपने पोस्ट के एक कमेंट में लिखा है, 'कृपया मुझसे यह न पूछें कि मैं यह वजन कैसे बनाए रखती हूं.'

सेलेब्स ने भी किए कनिका मान के वजन पर कमेंट

3/7
सेलेब्स ने भी किए कनिका मान के वजन पर कमेंट

कनिका मान की तस्वीर पर फैन्स के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं. हालांकि, किसी को भी कनिका मान के इस वजन का यकीन नहीं हो रहा है. कनिका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए राहुल वैद्य ने लिखा, 'कहना चाहिए बढ़िया फोटो शॉप.' इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाले इमोजी भी बनाए हैं. एक्टर अध्विक महाजन ने लिखा, "सिर्फ टांगें 25 किलो की हैं...बहुत ज्यादा...फिटनेस पर ध्यान दे कुड़िये" उनकी पत्नी ने कमेंट किया, "ओ बहन ये क्या हो रहा है."

 

फैन्स ने उठाए सवाल?

4/7
फैन्स ने उठाए सवाल?

वहीं, कनिका मान के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ''25.7 किलोग्राम यह असंभव है!!'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''25 किलोग्राम में इतना हेल्दी नहीं दिखते.'' एक यूजर ने लिखा, ''कनिका जी दिशा पाटनी को जानती हैं क्या, वो आपसे 4000 गुणा फिट है पर वो भी 50 किलो की हैं... और आप उनसे कितनी मोटी हो, फिर भी दिखा रही हो कि आप 25 किलो की हो... इतना झूठ मत बोलो.''

सच तो सिर्फ कनिका मान को ही पता है

5/7
सच तो सिर्फ कनिका मान को ही पता है

एक्ट्रेस ने हालांकि, अपने इस वजन का राज का खुलासा अभी तक नहीं किया है. ऐसे फैन्स कमेंट में अपना-अपना अंदाजा लगा रहे हैं. कोई मशीन खराब बता रहा है. तो कोई कह रहा है कि वजन करने वाली मशीन के नीचे तौलिया रखा है, जिसकी वजह से गलत वजन शो हो रहा है. अब इसका सच क्या है? वह तो सिर्फ कनिका मान ही बता सकती है और जिसे बताने से उन्होंने मना कर दिया है.

फिल्म और वेब सीरीज में आ चुकी हैं नजर

6/7
फिल्म और वेब सीरीज में आ चुकी हैं नजर

बता दें कि कनिका मान एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं, जो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा', 'रूहानियत' और 'बढ़ो बहू' सहित कई लोकप्रिय शोज का हिस्सा रही हैं.  वह 'रॉकी मेंटल', 'दाना पानी', 'शूटर' और 'बृहस्पति' सहित कुछ फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. इसके अलावा कनिका मान रोहित शेट्टी के पॉपुलर स्टंट बेस्ट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं.

टीवी शो 'चांद जलने लगा' में आईं नजर

7/7
टीवी शो 'चांद जलने लगा' में आईं नजर

कनिका मान हाल ही में टीवी शो 'चांद जलने लगा' में नजर आई थीं, जो कम समय में ही पॉपुलर हो गया. यह शो एक गरीब लड़के और एक अमीर लड़की की कहानी है, जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और फिर अलग हो जाते हैं. सालों बाद ये दोनों फिर साथ आते हैं और इनका रिश्ता जी उठता है. शो में विशाल आदित्य सिंह, शीजान खान, सृष्टि जैन, सोराब बेदी और प्रणीत भट्ट जैसे कलाकार शामिल हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़