Advertisement
trendingPhotos2310221
photoDetails1hindi

Akshay Kumar के घर सोने-चांदी से बना शादी का कार्ड लेकर पहुंचे अनंत अंबानी, पर्सनली किया इनवाइट

Anant Ambani Visits Akshay Kumar: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी होने वाली है. अनंत-राधिका की शादी के लिए अंबानी फैमिली ने अपने फ्रेंड्स और फैमिली को इनवाइट करना शुरू कर दिया है. अनंत अंबानी कई बॉलीवुड सितारों को खुद जाकर शादी का कार्ड दे रहे हैं. अनंत अंबानी कुछ दिन पहले अजय देवगन के घर जाकर न्योता देकर आए थे, वहीं अब दूल्हे राजा खुद चलकर अक्षय कुमार को पर्सनली इनवाइट करने पहुंचे हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

अक्षय के घर पहुंचे अनंत

1/5
अक्षय के घर पहुंचे अनंत

अनंत अंबानी बीती शाम यानी 26 जून को अक्षय कुमार के घर के बाहर अपनी चमचमाती सफेद रंग की रॉयल्स रॉय में बैठे दिखाई दिए थे. इस दौरान अनंत अंबानी के चेहरे पर बड़ी-सी स्माइल दिखाई दी. अनंत अंबानी की अक्षय कुमार के जुहू वाले घर के बाहर निकलने की कई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. 

अनंत के चेहरे पर खुशी

2/5
अनंत के चेहरे पर खुशी

वायरल हो रही तस्वीरों में देख सकते हैं कि अनंत अंबानी अपनी गाड़ी में बैठे हैं और उनकी सिक्योरिटी रास्ता बना रही है. पैप्स के कैमरे के लिए अनंत स्माइल करते भी दिखाई दे रहे हैं. 

अजय को भी किया इनवाइट

3/5
अजय को भी किया इनवाइट

अक्षय कुमार से पहले अनंत अंबानी ने अजय देवगन के शिवशक्ति घर जाकर उन्हें और उनकी फैमिली को पर्सनली इनवाइट किया था. मालूम हो, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बॉलीवुड के कई सेलेब्स से पक्की दोस्ती है. अनंत-राधिका के जामनगर प्री-वेडिंग फंक्शन में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत भी की थी. 

सोने-चांदी से बना है कार्ड

4/5
सोने-चांदी से बना है कार्ड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अनंत-राधिका की शादी का कार्ड सोने और चांदी से बना है. जिसमें कई हिंदू देवी-देवताओं की मूर्ति और फ्रेम हैं. ये देखने में एक छोटे मंदिर जैसा, जिसका बॉक्स खुलता है तो मंत्र बजने लगता है. 

कब है अनंत-राधिका की शादी?

5/5
कब है अनंत-राधिका की शादी?

बता दें, अनंत और राधिकी की शादी के फंक्शन 12 से 14 जून तक चलेंगे. जिसमें पहले दिन यानी 12 जुलाई को शुभ विवाह सेरेमनी होगी. अगले दिन आशीर्वाद सेरेमनी होगी और 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन और मंगल उत्सव होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़