Advertisement
photoDetails1hindi

टीवी की इन हसीनाओं को डायरेक्टर से पंगा लेना पड़ा भारी, कुछ तो आज भी है लापता

हमने कई बार सुना है कि टीवी की दुनिया में एक्ट्रेस को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता हैं. रातों रात उन्हें शो से निकाल दिया जाता है और बात यही नहीं खत्म होती उन्हें आगे किसी भी सीरियल में काम मिलने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. कई बार को एक्ट्रेस तो काम ही नहीं मिलता है. आज हम आपके लिए टीवी की उन हसीनाओं की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें रातों रात शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

1/5

दृष्टि धामी- दृष्टि धामी का नाम टीवी की टैलेंटेड एक्ट्रेस में शामिल है. उन्होंने टीवी की दुनिया में कई हिट सीरियल में काम किया हैं. मगर उनकी जिंदगी में एक ऐसा मोर आया जहां उनका करियर खत्म होने वाला था. दरअसल, एक्ट्रेस ने  ‘मधुबाला’ शो के मेकर्स पर उनके पैसे ना देने का आरोप लगाया था. दृष्टि का कहना था कि शो के निर्माता अभिनव शुक्ला ने उनके 36 लाख रुपए नहीं दिए है और इस बात की कंम्पलेन उन्होंने सिंटा में की थी. जिस वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. 

2/5

दीपिका सिंह- एक्ट्रेस दीपिका सिंह घर-घर में स्टार प्लस के शो ‘दीया और बाती हम’ से मशहूर हुई. मगर एक्ट्रेस ने मेकर्स पर उनके 16 लाख रुपए काटने का आरोप लगाया. इसका जवाब देते हुए मेकर्स ने बताया कि वो सेट पर काफी लेट आया करती थी जिस वजह से उनके पैसे काटे गए. 

 

3/5

शिल्पा शिंदे – टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के माध्यम से काफी फेमस हो गई थी लेकिन उन्हें शो से निकाल दिया गया क्योंकि उनकी लड़ाई मेकर्स और विकास गुप्ता के साथ हुई. हालांकि विकास और शिल्पा की मुलाकात बिग बॉस 11 के सीजन में हुई. जहां शिल्पा ने विकास से इस बात का बदला लिया था और वो शो की विनर भी बनी थी.

4/5

सोनारिका भदौरिया- मशहूर टीवी शो ‘दास्तान ए मोहब्बत’ में सोनारिका के किरदार को खूब पसंद किया गया था लेकिन जब शो बंद हुआ तब एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें 80 लाख रुपए मिलने थे मगर मेकर्स ने उन्हें महज 8 लाख रुपए दिए. एक्ट्र्रेस ने इस बात को लेकर कोर्ट तक का दरवाजा खटखटाया था.   

 

5/5

रुबीना दिलैक- बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं मगर एक्ट्रेस के साथ भी कुछ ऐसा हुआ. उन्होंने अपने एक शो के मेकर्स पर पैसों की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया . जिस वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़