Advertisement
trendingPhotos1998383
photoDetails1hindi

इन वायरल फोटोज से अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की उड़ी अफवाह, क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?

Anushka Sharma-Virat Kohli: वर्ल्ड  कप 2023 की शुरुआत से पहले ही अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने लगी थीं. इसके अलावा अनुष्का शर्मा के कई ऐसे वीडियो वक्त-वक्त पर सामने आए हैं, जिसमें वह कथित तौर पर ढीली-ढाली सी ड्रेस पहनकर अपना बेबी बंप छिपाती हुई नजर आई हैं.

अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें

1/6
अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के दूसरी बार माता-पिता बनने की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन खबरों की शुरुआत तकरीबन एक महीना पहले तब हुई, जब अनुष्का-विराट का एक वीडियो वायरल हुआ था.

इस फोटो के बाद उड़ी अफवाह

2/6
इस फोटो के बाद उड़ी अफवाह

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की ढीली ढाली ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थीं. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा अपने पेट पर भी हाथ रखे हुए आराम-आराम से चल रही थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ने लगी थी.

गुलाबी सूट में बेबी बंप छिपाते दिखीं

3/6
गुलाबी सूट में बेबी बंप छिपाते दिखीं

इसके बाद अनुष्का शर्मा गुलाबी रंग का एक सूट पहने विराट कोहली के साथ स्पॉट हुई थीं. इस वायरल वीडियो में कथित तौर पर अनुष्का शर्मा दुपट्टे से अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश करती हुई नजर आई थीं.

पैपराजी को फोटो के लिए किया मना

4/6
पैपराजी को फोटो के लिए किया मना

अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सफेद रंग की शर्ट पहने हुए गाड़ी से भी वायरल हुआ था. इस वीडियो में अनुष्का पैपराजी को फोटो और वीडियो क्लिक करने के लिए मना करती हैं. इस वीडियो से भी अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह अपनी प्रेग्नेंसी छिपाने के लिए ऐसा कर रही हैं.

सफेद रंग की काफी ढीली सी ड्रेस

5/6
सफेद रंग की काफी ढीली सी ड्रेस

इसके बाद अनुष्का शर्मा सफेद रंग की काफी ढीली सी ड्रेस पहने हुए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में स्पॉट हुई थीं. इस दौरान भी वह अपने पेट पर हाथ रखे हुए नजर आई थीं. अनुष्का को इस तरह की ढीली ड्रेस में और पेट पर हाथ रखने के स्टाइल से फैन्स एक्ट्रेस की दूसरी प्रेग्नेंसी का अंदाजा लगा रहे हैं.

6/6

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 2017 में इटली में विराट कोहली से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. कपल 2021 में बेटी वामिका का माता-पिता बना था. अब एक बार फिर से अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबर हर जगह छाई हुई है, लेकिन कपल ने अभी तक इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़