Advertisement
trendingPhotos2423613
photoDetails1hindi

11 दिन तक जुबान पर लगाम लगा कर रखें ये 4 राशि वाले लोग, अशुभ 'बुध' रोज कराएंगे झगड़े

Budh Gochar 2024 negative effect: वाणी, संवाद, व्‍यापार, धन के कारक बुध गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश कर गए हैं. बुध का राशि परिवर्तन लोगों की आर्थिक स्थिति, बोलचाल, करियर पर असर डालेगा. 4 राशि वालों के लिए यह बुध गोचर अच्‍छा नहीं कहा जा सकता. 

1/6

Mercury Transit Effect : ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह सबसे तेज गति से चलते हुए करीब 21 दिन में राशि बदलते हैं. 4 सितंबर 2024 को बुध ने गोचर करके सूर्य की राशि सिंह में प्रवेश किया है और 23 सितंबर तक इसी राशि में संचरण करेंगे. इसके बाद कन्‍या राशि में प्रवेश करेंगे. लेकिन 23 सितंबर तक का समय 4 राशि वालों के लिए अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. इन लोगों को अपनी वाणी पर काबू रखना होगा, वरना नुकसान में रहेंगे. 

धन हानि के भी योग

2/6
धन हानि के भी योग

इन जातकों को धन हानि होने के भी योग हैं. साथ ही इन लोगों की सेहत भी बिगड़ सकती है. लिहाजा इन 4 राशि वालों को इस दौरान संभलकर रहने की जरूरत है. 

कर्क राशि

3/6
कर्क राशि

बुध गोचर कर्क राशि के जातकों को कई समस्‍याएं दे सकता है. बेहिसाब खर्च होगा. आपका बजट बिगड़ सकता है. निवेश से बचें. सेहत भी बिगड़ सकती है. वाणी पर संयम रखें और बेवजह ना बोलें. 

वृश्चिक राशि

4/6
वृश्चिक राशि

बुध का राशि परिवर्तन वृश्चिक राशि के जातकों के करियर को नुकसान पहुंचा सकता है. लिहाजा वर्कप्‍लेस पर किसी से ना उलझें. यह समय धैर्य से निकालें. लेन-देन में सतर्क रहें. 

मकर राशि

5/6
मकर राशि

बुध का गोचर मकर राशि वालों पर नकारात्‍मक असर डालेगा. इन जातकों को चोट लगने या दुर्घटना होने की आशंका है. मनमुताबिक सफलता ना मिलने से निराशा होगी. चिड़चिड़ापन रह सकता है. तबियत बिगड़ने पर डॉक्‍टर को दिखाएं. 

मीन राशि

6/6
मीन राशि
बुध का गोचर मीन राशि के जातकों को पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में तंग करेगा. कोई आपके खिलाफ साजिश कर सकता है. बॉस को भड़का सकता है. बेहतर है कि किसी से उलझने की बजाय शांति से बात करें.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़