Advertisement
trendingPhotos2115762
photoDetails1hindi

Tejasswi Prakash: नीला सूट, चेहरे पर मुस्कान और खुले बाल...तेजस्वी की सादगी पर दिल बैठेंगे हार; Photos हैं कमाल

Tejasswi Prakash Photos: तेजस्वी प्रकाश अक्सर ही अपने फैंशन सेंस से सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने सादगी से फैंस के दिलों को जीत लिया है. जी हां...हाल ही में एक्ट्रेस ब्लू कलर का सूट पहने मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं. ब्लू सूट में तेजस्वी बला की खूबसूरत लग रही थीं. आइए, यहां देखते हैं तेजस्वी प्रकाश का सादगी से भरा खूबसूरत अवतार...

1/5

तेजस्वी प्रकाश ने इस बार अपने ग्लैमरस अवतार नहीं बल्कि देसी लुक से सुर्खियों में जगह बना ली है. तेजस्वी प्रकाश हाल ही में ब्लू कलर का सूट पहने पब्लिक प्लेस पर दिखाई दी थीं. ब्लू कलर के सूट और नो मेकअप लुक में तेजस्वी बेहद ही खूबसूरत दिखाई दीं. 

2/5

तेजस्वी प्रकाश ने ब्लू कलर के फुल स्लीव चूड़ीदार फ्रॉक सूट को बेहद ही एलिगेंस के साथ कैरी किया है. नागिन 6 फेम एक्ट्रेस ने दुपट्टे को एक साइड शॉल्डर पर कैरी करके स्टाइल किया है. तेजस्वी ने अपने लेटेस्ट लुक में किसी तरह की कोई ज्वेलरी कैरी नहीं की है.

3/5

तेजस्वी प्रकाश ने अपने देसी अवतार के साथ कोई मेकअप भी कैरी नहीं किया है. बस एक्ट्रेस ने अपने लुक को बेहद ही लाइट कलर की लिपस्टिक से पूरा किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को साइड पार्टिशन करके ओपन छोड़ा है. 

4/5

फैशन सेंस और ग्लैमरस अंदाज को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा रहने वालीं तेजस्वी प्रकाश का यहां सादगी भरा अंदाज देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. तेजस्वी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

5/5

तेजस्वी प्रकाश के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने संस्कार-धरोहर अपनों की, स्वरागिनी-जोड़े रिश्तों के सुर, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी, सिलसिला बदलते रिश्तों का, नागिन 6, खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस सीजन 15 जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़