Advertisement
trendingPhotos2234676
photoDetails1hindi

ब्लैक-सिल्वर लहंगे में चमकीं तेजस्वी प्रकाश, एक्ट्रेस के मेकअप ने खींचा लोगों का ध्यान

Tejasswi Prakash Looks: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. इसके अलावा वे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. हालांकि, तस्वीरों में एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा उनके मेकअप ने लोगों का ध्यान खींचा. चलिए नजर डालते हैं उनके इस दमदार लुक पर. 

तेजस्वी प्रकाश

1/5
तेजस्वी प्रकाश

'बिग बॉस 15' विनर और टीवी की 'नागिन' से टीवी से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली तेजस्वी प्रकाश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें एक्ट्रेस अपने अंदाज और स्टाइल से फैंस को दीवाना बना रहे हैं. हालांकि, वायरल तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश का मेकअप फैंस का ज्यादा ध्यान खींच रहा है.

तेजस्वी का एथनिक लुक

2/5
तेजस्वी का एथनिक लुक

वायरल हो रही तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश ब्लैक एंड सिल्वर कलर के लहंगे में नजर रैंप वॉक करती नजर आ ही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और खूबसूरत अंदाज में रैंप वॉक कर रही है. फोटोज में एक्ट्रेस के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही एक्ट्रेस के अंदाज के फैंस दीवाने हो रहे हैं. 

तेजस्वी के मेकअप ने खींचा ध्यान

3/5
तेजस्वी के मेकअप ने खींचा ध्यान

वायरल हो रही फोटोज में खास बात ये है कि एक्ट्रेस के डार्क मेकअप ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. फोटो में एक्ट्रेस एथनिक लुक में नजर आ रही हैं, लेकिन तस्वीरों में एक्ट्रेस डार्क मेकअप कैरी किए नजर आ रहे हैं. इस मेकअप में उनको पहचाना काफी मुश्किल हो रहा है. फोटो में एक्ट्रेस का अलग लुक में नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया

4/5
सोशल मीडिया

तेजस्वी प्रकाश खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियो को बेहद पसंद किया जाता है. तेजस्वी प्रकाश की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनको इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा फैंन फॉलो करते हैं, जो उनके हर अंदाज के दीवाने हैं. 

तेजस्वी प्रकाश का वर्कफ्रंट

5/5
तेजस्वी प्रकाश का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर तेजस्वी प्रकाश के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बिग बॉस 15' की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली तेजस्वी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और सीरियल 'संस्कार -धरोहर अपनों की' से किया था. इसके बाद वो टीवी शो 'स्वरागिनी', 'पहरेदार पिया की', 'सिलसिला बदलते रिश्तों का', 'खिलाड़ी सीजन 10' और 'नागिन' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं और इन दिनों वो करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़