Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2234685
photoDetails0hindi

Do Dham Yatra 2024: IRCTC आपके लिए लाया बेस्ट टूर पैकेज, सस्ते में करें केदरनाथ और बदरीनाथ के दर्शन

Do Dham Yatra 2024: उत्तराखंड में चार पवित्र मंदिर हैं जो हिंदू देवताओं और भारत की पवित्र नदियों को समर्पित हैं. ये चार मंदिर गढ़वाल क्षेत्र में स्थित है, जिसमें यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ और बद्रीनाथ शामिल हैं. यहां जाने के लिए आईआरसीटीसी आपके लिए टूर पैकेज लेकर आया है, जिससे आप आसानी से दो धाम की यात्रा कर सकते हैं. 

1/7

Char Dham Yatra Start Date: साल 2024 में चारधाम की यात्रा 10 मई 2024 से शुरू होगी. दो धाम केदारनाथ और बद्रीनाथ जाने के लिए भारतीय रेलवे आपके लिए टूर पैकेज लेकर आया है, जिससे आप आसानी से दर्शन कर सकेंगे. 

 

2/7

Do Dham Yatra Tour: इस साल IRCTC के पास एक ऐसा प्लान है, जिसमें आपको लंच या ब्रेकफास्ट की चिंता किए बिना अपनी यात्रा बेहतर तरीके से प्लान कर सकेंगे. इसी के साथ यात्रियों को होटल की सुविधा भी दी जाएगी. 

 

3/7

Do Dham Yatra Tour Price: IRCTC के इस यात्रा के पैकेज के लिए आपको सिर्फ 35,100  रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 7 रात और 8 दिन का होगा. 

 

4/7

Do Dham Yatra Tour: IRCTC के इस टूर पैकेज में बस से दो धाम की यात्रा करवाई जाएगी. जो कि दिल्ली से यात्रियों के लिए 22 मई को शुरू होगी. इसमें 10 लोगों का ग्रुप बनाया जाएगा. 10-10 लोगों का ग्रुप दिल्ली से कुल 3 बार रवाना होगा. 22 मई के बाद दूसरा ग्रुप 22 जून और तीसरा 22 सितंबर को रवाना होगा. 

 

5/7

Do Dham Yatra Bus: दो धाम यात्रा के पैकेज में यात्रियों के लिए डीलक्स बस बुक करवाई जाएगी और होटल में रुकने की सुविधा मिलेगी. 

 

6/7

Do Dham Yatra Tour Package: यात्रियों को नई दिल्ली सुबह 6 बजे रिपोर्ट करना होगा. इसके बाद बस सबसे पहले हरिद्वार के लिए रवाना होगी.

 

7/7

IRCTC Do Dham Yatra Tour Package: आईआरसीटीसी का यह यात्रा पैकेज सितंबर तक के लिए है. इस पैकेज को लेकर विस्तार जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट करें.