Advertisement
photoDetails1hindi

एक्स बॉयफ्रेंड आदर जैन कर रहे किसी और को डेट, तो इधर Oops मोमेंट का शिकार हुईं तारा सुतारिया

Tara Sutaria Photos: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड आदर जैन को लेकर सुर्खियों में है. आदर जैन से अफेयर और अलग होने की खबरें तो लगातार आ रही थी. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आदर जैन किसी और को डेट कर रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने आलेखा जैन के साथ फोटो शेयर कर अपना रिलेशनशिप कंफर्म भी किया है. इस बीच तारा सुतारिया ब्लैक आउटफिट में कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आई. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई. देखिए तारा सुतारिया का ब्लैक आउटफिट में कातिलाना लुक. 

ब्लैक ड्रेस

1/5
ब्लैक ड्रेस

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ब्लैक कलर की शॉर्ट चोली और उसके साथ ब्लैक शॉर्ट और स्कर्ट पहनकर कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आईं. इन तस्वीरों में तारा काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और ग्लैमरस लग रही थीं.

किलर पोज

2/5
किलर पोज

इन तस्वीरों में कभी तारा कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने दिलकश अदाओं से लोगों के होश उड़ाती दिखीं. ऊपर से खिलखिलाता चेहरा उनके लुक में चार चांद लगा रहा था. 

 

ऊप्स मोमेंट का शिकार

3/5
ऊप्स मोमेंट का शिकार

इस फोटोज में जहां एक्ट्रेस का किलर लुक लोगों को खूब पसंद आया तो वहीं ब्लैक क्रॉप टॉप ने तारा को ऊप्स मोमेंट का शिकार करवा दिया. ये टॉप ऊपर की तरफ इतना खिंचा हुआ था कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया.

 

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए तारा ने बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही सटल मेकअप में अपने लुक को पूरा किया. तारा इन फोटोज में एक से बढ़कर एक किलर पोज क्लिक करवाती नजर आईं. 

करियर

5/5
करियर

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आखिरी बार 'अपूर्वा' फिल्म में नजर आई थी. इससे पहले 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखी थीं. तारा को एक्टिंग से ज्यादा उनके किलर लुक्स और अदाओं के लिए ही जाना जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़