trendingPhotos1996778
photoDetails1hindi

पिछली 3 फिल्में रहीं बैक टू बैक फ्लॉप, फिर भी है सुपरस्टार, अब दांव पर लगे हैं 1100 करोड़

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं, जो शुरुआत में बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में देते हैं और फिर धीरे-धीरे ट्रैक पर आकर हिट फिल्में देने लगते हैं. इस लिस्ट में प्रभास का नाम भी शामिल है, उन्होंने अपने करियर में जितनी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं उतनी ही फ्लॉप फिल्में भी दी हैं.

एक फिल्म से सुपरस्टार बना

1/6
एक फिल्म से सुपरस्टार बना

साउथ के एक सुपर स्टार हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि वह भारत के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. उनकी एक फिल्म की वजह से साउथ सिनेमा हिंदी बेल्ट के बीच लोकप्रिय हो गया है. हालांकि, अब ये सुपरस्टार लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं लेकिन फिर भी मेकर्स ने उन पर 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा का दांव लगाया है. ये सुपरस्टार कोई और नहीं, बल्कि 'बाहुबली' प्रभास हैं.

बैक टू बैक फ्लॉप के बाद भी फिल्ममेकर्स को विश्वास

2/6
बैक टू बैक फ्लॉप के बाद भी फिल्ममेकर्स को विश्वास

44 साल के प्रभास अभी बैचलर हैं. भले ही उन्हें निजी जिंदगी में अभी तक अपना प्यार नहीं मिला है, लेकिन फिल्मी परदे पर वह अभिनेत्रियों के साथ खूब रोमांस करते हैं. अपने लुक, स्टाइल और एक्टिंग से प्रभास लाखों-करोड़ों के दिलों की धड़कन बने हुए हैं. यही वजह है कि बैक टू बैक फ्लॉप देने के बावजूद फिल्ममेकर्स का विश्वास इस सितारे में बना हुआ है.

बाहुबली के बाद नहीं दी कोई हिट

3/6
बाहुबली के बाद नहीं दी कोई हिट

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं, जो शुरुआत में बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में देते हैं और फिर धीरे-धीरे ट्रैक पर आकर हिट फिल्में देने लगते हैं. इस लिस्ट में प्रभास का नाम भी शामिल है, उन्होंने अपने करियर में जितनी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं उतनी ही फ्लॉप फिल्में भी दी हैं. लेकिन 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' की ऐतिहासिक सफलता के बाद प्रभास एक ग्लोबल स्टार बन गए हैं. ऐसे में फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीदें रहती हैं.

पिछले 6 सालों से वह बैक-टू-बैक फ्लॉप

4/6
पिछले 6 सालों से वह बैक-टू-बैक फ्लॉप

हालांकि, पिछले कुछ सालों में प्रभास अपने फैन्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहे हैं. 'बाहुबली' के बाद से प्रभास एक हिट के लिए तरस रहे हैं और पिछले 6 सालों से वह बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं. उन्हें एक्शन थ्रिलर 'साहो' (2019) में देखा गया था, जिसकी शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन बाद में लोगों ने इसे भी नकार दिया.

'आदिपुरुष' से थीं उम्मीदें

5/6
'आदिपुरुष' से थीं उम्मीदें

इसके बाद प्रभास रोमांटिक ड्रामा 'राधे श्याम' (2022) में नजर आए, जिससे मेकर्स को 170 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ. इसके बाद वह पौराणिक फिल्म 'आदिपुरुष' (2023) में दिखाई दिए और यह भी एक बड़ी फ्लॉप रही, जिससे तकरीबन 200 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ.

1100 करोड़ हैं अब दांव पर

6/6
1100 करोड़ हैं अब दांव पर

ऐसे में करोड़ों रुपये के नुकसान के बावजूद फिल्ममेकर्स ने एक्टर पर 1100 करोड़ रुपये का दांव लगाया है. आपको बता दें कि एक्टर की आने वाली फिल्म 'सलार' 400 करोड़ रुपये के बजट पर और 'कल्कि 2898 AD' 700 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है. ऐसे में इन बड़ी फिल्मों के जरिए प्रभास के 1100 करोड़ रुपये दांव पर हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़